Logo
Rajasthan Crime: जयपुर में शनिवार को हुए दिनदहाड़े हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Rajasthan Crime: जयपुर में शनिवार को हुए दिनदहाड़े हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने महिला गला काटने के बाद पेट में 25 वार किए और चेहरे पर भी करीब 17 से अधिक वार किए। किराएदार के भांजे का रूम पर आने को लेकर कई बार विवाद होता रहता था। इसी को लेकर आरोपी ने घर में मकान मालकिन को अकेले पाकर हत्या कर दी।

मृतक महिला मंजू शर्मा का घर जयपुर के खोह नागोरियान थाना इलाके के गोनेर रोड राधा कृष्ण मंदिर के सामने गौरव वाटिका में है। पति सतीश शर्मा (52) मच्छ पीपली, गोनेर रोड पर हैपी बुक डिपो के नाम से दुकान चलाते हैं, साथ ही प्रापर्टी का भी काम करते हैं। बेटा जेएनयू मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस करता है। शनिवार को बेटा मौसम जब घर पर पहुंचा तो घर में मां की हालत देखकर दंग रह गया। इसकी सूचना अपने पिता, चाचा और छोटे भाई को दी।

गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने बाजार बंद कराया
परिजनों ने मंजू को SMS हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत कर दिया। वहीं डॉक्टरों ने बताया कि मौत एक से डेढ़ घंटे पहले हो चुकी है। इसके बाद परिजनों ने हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर बाजार को बंद करवा दिया। पुलिस ने मामले को शांत कराया।

किराएदार के भांजे को पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी हत्या करने के बाद मृतक महिला मंजू शर्मा का मोबाइल लेकर फरार हो गया। उसके बाद वापस SMS हॉस्पिटल पहुंचकर मृतका के परिजनों के साथ ही खड़ा हो गया, ताकि किसी को शक नहीं हो। पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो उन्हें किराएदार पर शक हुआ। पुलिस ने शक के आधार पर किराएदार के भांजे के डिटेन कर पूछताछ शुरू कर दी।

नानी के ऊपर किया हमला
आरोपी युवक महिला की हत्या करने के बाद नानी के ऊपर भी हमला कर दिया। नानी का गला दबाकर धक्का मार दिया। जिससे उसका सिर फट गया, सिर पर 22 टांके आए हैं। हमले की वजह नानी ने बताया कि उसके पैंट में खून लगा था, जिसका कारण पूछने पर उसने हमला कर दिया।

5379487