Logo
Rajasthan News: जयपुर में सोमवार की सुबह नूर का बांध की एक दीवार टूटने से कब्रिस्तान में रखी लाशें बहने लगीं। हालांकि सभी शवों को स्थानीय लोगों ने पानी से बाहर निकाल लिया है। 

Rajasthan News: जयपुर में सोमवार की सुबह नूर का बांध की एक दीवार टूट गई। जिसकी वजह से कब्रिस्तान में पानी फैल गया। पानी के तेज बहाव की वजह से कब्रिस्तान में आने से लाशें भी बहने लगीं। हालांकि सभी शवों को स्थानीय लोगों ने पानी से बाहर निकाल लिया है। 

राजस्थान की राजधानी जयपुर में लगातार बारिश का दौर जारी है। जिसकी वजह से आमजन भी काफी प्रभावित हो रहे हैं। पिछले कुछ दिनों पहले पूरे प्रदेश के अंदर बाढ़ के हालात बन गए थे, लेकिन अब स्थिति बेहतर है। वहीं अब एक बार फिर बारिश ने परेशान कर दिया है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में फिर सक्रिय हुआ मानसून, इन जिलों में गरज- चमक के साथ बारिश की संभावना

स्थानीय लोगों ने शव को निकाला बाहर
सोमवार की सुबह नागोरियान स्थित नूर का बांध का एक हिस्सा अचानक से टूट गया। पानी पास में बने कब्रिस्तान को अपनी जद में ले लिया। बांध टूटने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने टीम को तैनात किया है। हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से पानी में बहे सभी शवों को निकाल लिया गया है।

मौके पर एक टीम को किया तैनात
स्थानीय लोगों ने बताया कि बांध टूटने से कब्रिस्तान में पानी घुस गया। जिसके तेज बहाव की वजह से कब्र से कई लाशें बाहर निकल आई। जिसकी पुलिस प्रशासन और वन विभाग को दी गई। हालांकि अब पानी का बहाव कम हो गया। फिर भी मौके पर किसी प्रकार की अनहोनी न हो सके इसके लिए एक टीम को तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें: अलवर में जान देने की धमकी देकर फंदे पर झूला युवक, मुश्किल से बची जान; गंभीर हालत में इलाज जारी

5379487