Logo
Rajasthan News: जयपुर में एक तेज रफ्तार थार की टक्कर से 3 लोगों की मौत हो गई। आरोपी चालक थार लेकर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

Rajasthan News: जयपुर में गुरुवार को तेज रफ्तार थार ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को टक्कर मार दिया। जिसमें एक महिला, उसकी बेटी समेत एक अन्य की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया, इसके बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस FIR दर्ज कर थार गाड़ी व चालक की तलाश में जुट गई है।

हादसे को लेकर साउथ थाना के SHO सुभाष चंद बिश्नोई ने बताया कि एक महिला गुरुवार दोपहर करीब 11 बजे अष्टमी के त्योहार पर प्रसाद के लिए दोनों बच्चों को लेकर शिप्रापथ रोड पर गई थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार थार गाड़ी गंगा जमुना पेट्रोल पम्प की तरफ से बीटू बाइपास की ओर जा रही थी। तेज रफ्तार थार एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान 3 लोगों को कुचल दिया।

ये भी पढ़ें: राजस्थान के इस हाईवे का होगा चौड़ीकरण: ट्रैफिक की वजह से 2 और लेन बढ़ाने की तैयारी, मंत्रालय से मंजूरी का इंतजार

3 लोगों की मौत
इसके बाद चालक गाड़ी के साथ फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को गंभीर हालत में SMS हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में बंगाली कच्ची बस्ती शिप्रापथ निवासी दीपमाला (30) की मौत हो गई। उसके साथ 3 साल की बेटी अर्पिता और एक अन्य 10 साल के बच्चे की भी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: आ गई छुट्टियों की लिस्ट, तीन दिनों तक लगातार अवकाश; स्कूल, कॉलेज, सरकारी दफ्तर सब रहेंगे बंद

आरोपी चालक फरार
इस हादसे में पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल आरोपी चालक थार समेत फरार है। थार सीसीटीवी में रिकार्ड हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चालक को कार समेत गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487