Logo
Kota Suicide Case: कोटा में बुधवार की शाम जेईई स्टेडेंट ने फंदे पर लटककर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सुपुर्द कर मॉर्चुरी में रखवा दिया है।

Kota Suicide Case: कोटा में बुधवार की शाम जेईई स्टेडेंट ने फंदे पर लटककर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सुपुर्द कर मॉर्चुरी में रखवा दिया है। जानकारी के मुताबिक छात्र बिहार के नालंदा जिले का रहने वाला है। मौके से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कोटा में स्टूडेंट सुसाइड के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। गुरुवार की सुबह करीब 7 बजे पीजी में रहने वाले एक स्टूडेंट ने संदीप को कमरे में खिड़की से लटके देखा। जिसकी सूचना उसने पीजी संचालक महेंद्र को दी। महेंद्र ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को उतारा और इस घटना की सूचना छात्र के परिजनों को दी।

2 साल से कर रहा था तैयारी
जांच अधिकारी महावीर कुमार के मुताबिक स्टूडेंट संदीप कुमार (16) बिहार के नालंदा का रहने वाला है। जो 2 साल से कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था। बुधवार की देर रात उसने अपने पीजी वाले कमरे में पंखे से फंदा लगा लिया, एक छात्र ने जब इस घटना को देखा तो पीजी संचालक को सूचना दी। शव को न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के मॉच्यूरी में रखवाया गया है।

पीजी संचालक महेंद्र ने बताया
पीजी संचालक के मुताबिक बुधवार की रात करीब 9:30 बजे संदीप खाना खाकर आया, इस दौरान उससे बात भी हुई। बातचीत के बाद वह अपने कमरे में चला गया। इसके बाद पता नहीं क्या हुआ कि उसने फंदे से लटककर जान दे दी। वह कोचिंग भी कभी-कभी जाता था। ज्यादातर दिन कोचिंग से अनुपस्थित ही रहा।

माता-पिता की हो चुकी है मौत
जानकारी के मुताबिक संदीप 11वीं कक्षा में ही बिहार से कोटा पढ़ने चला आया था। उसका भाई संजीत भी कोटा में रहकर इंजीनियरिंग की तैयारी करता है। संदीप के माता-पिता की चार साल पहले ही मौत हो चुकी है। जिसके पढ़ाई का खर्च चाचा उठा रहे थे।

5379487