Logo
Karauli Road Accident: करौली में बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में 2 बच्चों और 6 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत हो गई और 4 घायल हो गए। हादसा करौली-मंडरायल रोड पर हुआ।

Karauli Road Accident: राजस्थान के करौली में बोलेरो और ट्रक की भीषण टक्कर में 2 बच्चों और 6 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं। हादसा सोमवार (1 जुलाई) शाम करीब 5 बजे करौली-मंडरायल रोड पर डूंडापुरा मोड़ के पास हुआ। एसपी ब्रजेश ज्योति उपाध्याय के अनुसार, तेज रफ्तार कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर के कारण बोलेरो के सामने वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

घायलों में से 4 की हालत गंभीर 
हादसे के तुरंत बाद पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को करौली जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक महिला और एक बच्ची समेत तीन अन्य लोग शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल लोगों को जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया है।

मृतकों में 6 मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं
मृतकों में से 6 लोग मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के रहने वाले थे। वहीं,  3 मृतक राजस्थान के करौली जिले के खिरकन गांव के निवासी थे। घायलों में भी 2 लोग श्योपुर के हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर नीलाभ सक्सेना दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्यों की जानकारी ली। एडीएम राजवीर चौधरी भी अस्पताल में घायलों का हालचाल लेने पहुंचे।

तीन घायलों को जयपुर रेफर किया गया
पहले गंभीर रुप से घायल हुई एक महिला को जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया था। इसके बाद 16 साल की लड़की और एक युवक को भी जयपुर रेफर कर दिया गया । केवल तीन वर्षीय बच्ची का ही करौली जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। करौली के काउंसलर रक्षा बैरवा और पूर्व जिला प्रमुख अभय कुमार मीणा ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना। 

गृह राज्यमंत्री ने की कलेक्टर से बात
गृह राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कलेक्टर नीलाभ सक्सेना से फोन पर बात कर घटनाक्रम की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए। इसके साथ ही जयपुर रेफर किए गए घायलों के इलाज के लिए सभी जरूरी इंतजाम करने का आश्वासन दिया।

jindal steel hbm ad
5379487