Logo
Kotputli Road Accident: राजस्थान के कोटपूतली में भीषण हादसा हो गया। बीएड की परीक्षा देने जा रही महिला और उसके ससुर की रास्ते में मौत हो गई। तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में ससुर-बहू की मौत हो गई।

Kotputli Road Accident: बीएड की परीक्षा देने जा रही महिला और उसके ससुर की रास्ते में मौत हो गई। तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में ससुर-बहू की मौत हो गई। कार ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। दर्दनाक हादसा कोटपूतली के हरसौरा थाना क्षेत्र के अलवर-बहरोड़ स्टेट हाईवे पर हुआ। ​​​​​​हरसौरा पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। 

घर से निकले ही थे कि कार ने रौंदा 
हरसौरा थाना पुलिस के मुताबिक, माजरा निवासी सुभाष यादव (48) अपनी बहू पूजा (23) पति मुनेश यादव को बीएड फाइनल की परीक्षा दिलाने बहरोड़ के भिटेड़ा गांव जा रहे थे।  घर से बमुश्किल 10 मीटर आगे निकले ही थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। सुभाष यादव और बहू पूजा की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह 9 बजे पोस्टमॉर्टम करवाकर दोनों शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

कार और बाइक पूरी तरह क्षतिग्रत 
हादसे की सूचना पर ​​​​​​हरसौरा पुलिस मौके पर पहुंची। ससुर-बहू को सीएचसी लाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। हादसे में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। बाइक के तो परखच्चे उड़ गए। ससुर-बहू की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। 

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी 
नांगल खोडिया की पूजा यादव की शादी माजरा गांव निवासी मुनेश यादव से डेढ़ साल पहले ही हुई थी। उसके एक 6 महीने का बच्चा है। पूजा बीएड फाइनल ईयर की परीक्षा दे रही थी। मुनेश यादव प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के साथ-साथ खेती-बाड़ी करता है। सुभाष यादव भारतीय जीवन बीमा निगम में एजेंट थे।

5379487