Logo
बता दें कि आज शाम 6 बजे के बाद ‘साइलेंस पीरियड ऑफ 48 ऑवर्स’ शुरू हो जाएगा। जिसको देखते हुए बीजेपी पार्टी के स्टार प्रचारकों का राजस्थान का दौरा जारी है। इसी कड़ी में आज सीएम शिवराज विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे है।

जस्थान ; मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव खत्म होने के बाद अब कुछ ही दिनों में राजस्थान में चुनाव होने जा रहा है। जिसको देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे है। इसी कड़ी में आज सीएम शिवराज पार्टी के हित में प्रचार करने के लिए राजस्थान पहुंचे। जहां पर वो विभिन विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर पार्टी के हित में चुनावी माहौल बनाएंगे।

शाम 6 बजे थमेगा चुनावी शोर

बता दें कि राजस्थान में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। जिसको देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी के वरिष्ठ नेता जनता को रीझने के लिए एड़ी से चोटी का जोर लगा रहे है। ताकि चुनाव में जीत हासिल कर सके। प्रदेश में शाम 6 बजे के बाद चुनावी शोर थाम जाएगा। इसके बाद 25 नवंबर को मतदान के दिन जनता प्रत्याशी की किस्मत का फैसला करेगी।

शाम 6 बजे के बाद ‘साइलेंस पीरियड ऑफ 48 ऑवर्स’ शुरू

बता दें कि आज शाम 6 बजे के बाद ‘साइलेंस पीरियड ऑफ 48 ऑवर्स’ शुरू हो जाएगा। जिसको देखते हुए बीजेपी पार्टी के स्टार प्रचारकों का राजस्थान का दौरा जारी है। इसी कड़ी में आज सीएम शिवराज विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे है।जहां पहले वो बागीदौरा, रामगंजमण्डी, पीपल्दा में रोड शो करेंगे उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल भी आज राजस्थान के उदयपुर में रोड शो और नाथद्वार में चुनावी सभा करेंगे।

5379487