Logo
Leopard Attack: उदयपुर में लेपर्ड ने महिलाओं पर हमला कर दिया। जिसमें एक महिला का सिर और धड़ अलग हो गया। गुस्साए ग्रामीणों मे सड़क जाम कर दिया।

Leopard Attack: राजस्थान के उदयपुर में एक लेपर्ड ने तीन महिलाओं पर हमला कर दिया। जिसमें दो महिलाएं जान बचाकर भाग निकलीं, वहीं एक महिला को लेपर्ड गर्दन से घसीटते हुए जंगल में लेकर भाग गया। अब महिला का धड़ और सिर अलग-अलग हिस्सों में मिला है। इसकी जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे जाम कर दिया।

यह घटना उदयपुर के झाड़ोल क्षेत्र कही है। जहां लेपर्ड के लगातार बढ़ते हमले को देखते हुए उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। हालांकि मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंचकर समझाइश दी, जिसके बाद ग्रामीण मान गए।

ये भी पढ़ें: बदमाशों ने होटल मैनेजर को थमाई फिरौती की पर्ची, फिर कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग
 
लकड़ी इकठ्ठा करने के लिए गई थी महिलाएं
झाड़ोल थानाधिकारी रामनिवास ने बताया कि लेपर्ड ने तीन महिलाओं के ऊपर हमला कर दिया। जिसमें मीराबाई (40) की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक ये तीनों महिलाएं लकड़ी इकठ्ठा करने के लिए नेशनल हाईवे 58 ई के पास पहाड़ी पर गई थीं। इसी दौरान लेपर्ड ने हमला कर दिया। दो महिलाओं ने शोर मचाकर भाग दिया, लेकिन मीराबाई भाग नहीं पाई।

51 लाख रुपए मुआवजे की रखी मांग
लेपर्ड ने मीराबाई के गर्दन को दबोच कर जंगल की ओर लेकर भाग गया। सूचना पाकर सर्च किया गया तो, मीराबाई का शव पहाड़ी के दूसरी ओर जंगल में डेढ़ किमी अंदर पड़ा मिला। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। साथ ही मांग रखी कि लेपर्ड को गोली मारी जाए। इसके अलावा मृतका के परिजनों को 51 लाख रुपए का मुआवजा भी दिया जाए।

ये भी पढ़ें: पार्वती नदी में डूबने से 4 बच्चियों की मौत, एसडीआरएफ की टीम जांच में जुटी

धरना को किया खत्म
ग्रामीणों के प्रदर्शन की वजह से यातायात काफी देर तक प्रभावित रहा। हालांकि प्रशासन की समझाइश के बाद ग्रामीण मान गए और धरने को खत्म किया। इस दौरान झाड़ोल एसडीएम मणिलाल और झाड़ोल डिप्टी महावीर सिंह शेखावत मौजूद रहे।

5379487