Logo
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा के दो नेताओं ने नए साल पर बड़ा दावा कर दिया। बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लोकसभा की सभी सीटें जीतने का दावा किया है। जबकि प्रदेश संगठन प्रभारी ओम माथुर ने छत्तीसगढ़ में जीत के राज खोले।

Lok Sabha Elections:भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दावा कर दिया। सोमवार को मीडिया से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा, भाजपा बिहार की सभी लोकसभा सीटें जीतेगी। वहीं भाजपा संगठन प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने छत्तीसगढ़ में मिली जीत के सीक्रेट खोले। यह भी बताया, भाजपा ने तीनों प्रदेशों में पीढ़ी परिवर्तन क्यों किया।

BJP सर्वव्यापी पार्टी 
छत्तीसगढ़ में भाजपा के संगठन प्रभारी माथुर ने मीडिया एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, बीजेपी किसी परिवार, समाज या क्षेत्र की पार्टी नहीं, बल्कि सर्वव्यापी पार्टी है। सत्ता में आने के पहले दिन ही हमारे नेता ने सबका साथ, सबका विश्वास, सबका सहयोग और सबके प्रयास का नारा दिया था। भाजपा लगातार चलने वाली पार्टी है।

90 में से 54 टिकट नए चेहरों को दिए 
संगठन प्रभारी माथुर ने कहा, छत्तीसगढ़ में कोई भरोसा नहीं कर रहा था कि भाजपा जीत रही है। मैंने कई बार बताया, लेकिन मीडिया के लोग भी सर्वे की बातें करते रहे। सफलता की वजह पर कहा, छत्तीसगढ़ में मैंने 90 में से 54 टिकट नए चेहरों को दिए थे। बदले समय के साथ नई पीढ़ी को आगे लाना जरूरी है। क्योंकि एक पीढ़ी को आगे बढ़ाते रहेंगे तो नई पीढ़ी कब आगे आएगी।

टूटेंगे सारे रिकॉर्ड
इधर, बिहार में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा, विपक्षी गठबंधन कितनी भी कोशिश कर ले 2024 के लोकसभा चुनाव में वह एक भी सीट नहीं जीतने वाले। सम्राट चौधरी ने कहा, बीजेपी INDI गठबंधन को हराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2024 बीजेपी के लिए स्वर्णिम काल रहेगा। अब तक के सारे रिकॉर्ड टूटेंगे। 
5379487