Logo
PM Modi Jaipur visit: प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार शाम दो दिवसीय प्रवास पर जयपुर पहुंच रहे हैं। PM एयरपोर्ट से सीधी भाजपा कार्यालय पहुंच सकते हैं। वहां प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक और रात्रि विश्राम राजभवन में प्रस्तावित है। दूसरे दिन देशभर से आए डीजी-आईजी से रूबरू होंगे।

PM Modi Jaipur visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 जनवरी को जयपुर आएंगे। वह यहां 6 जनवरी को आयोजित डीजी-आईजी कांफ्रेंस में शामिल होंगे। इससे पहले भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों और प्रदेश पदाधिकारियों से भी रूबरू हो सकते हैं। प्रधानमंत्री को पहले 6 जनवरी को आना था, लेकिन ऐन वक्त में कार्यक्रम में बदलाव हुआ। PM मोदी अब 5 जनवरी को जयपुर पहुंचेंगे। राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। इससे पहले भाजपा कार्यालय में बैठक कर सकते हैं। PM के कार्यक्रम को लेकर पार्टी, प्रशासन और राजभवन की ओर से विशेष तैयारियां की जा रही हैं। 

भाजपा कार्यालय में गुरुवार को पदाधिकारियों की बैठक हुई। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी जयपुर आ रहे हैं। पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। भाजपा कार्यकर्ता शहर को साफ-सुथरा बनाकर आकर्षक स्वरूप दे रहे हैं। जोश और उत्साह है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी मंत्रियों और अफसरों की बैठक लेकर जरूरी निर्देश दिए। इससे पहले बुधवार को राज्यपाल कलराज मिश्र ने भी राजभवन परिसर का अनौपचारिक निरीक्षण कर प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था और आवश्यक तैयारियों के बारे में जानकारी ली। साथ ही अफसरों को तैयारियों से जुड़े जरूरी निर्देश दिए। 
3 दिन रहेंगे अमित शाह और अजीत डोभल 
जयपुर में होने वाले डीजी-आईजी सम्मेलन में गृह मंत्री अमित शाह व सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभल भी शामिल होंगे। गृह मंत्री अमित शाह यहां 3 दिन रहेंगे। 5 से 7 जनवरी तक इस सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इस सेमिनार में 28 राज्यों के डीजी-आईजी और 8 केन्द्र शासित प्रदेशों के आईजी शामिल होंगे। 150 से अधिक अधिकारियों के लिए विधायक क्वार्टरों में इंतजाम किया गया है।  
5379487