Logo
यूरिन की समस्या होने पर एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज किया जा रहा है।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा तबीयत खराब हो गई है। यूरिन की समस्या होने पर उन्हें एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है। सीएम के पिता आईसीयू में भर्ती हैं। 

रिपोर्ट आना बाकी है
एसएमएस के मेडिकल सुपरिटेंडेंट अचल शर्मा ने बताया कि सीएम के पिता की सेहत में सुधार है। एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया है। टीम में यूरोलोजिस्ट, कार्डियोलॉजिस्ट और जेनरल मेडिसीन के डॉक्टर हैं। रूटीन इन्वेस्टिगेशन करवाए गए हैं। इनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल से रिलीज करना है या नहीं इस पर निर्णय लिया जाएगा।

ये टीम कर रही इलाज
सीएम के पिता का इलाज डॉ. अचल शर्मा अधीक्षक एसएमएस, डॉ. प्रकाश केसवानी, मेडिसिन यूनिट के एचओडी डॉ. सुधीर मेहता, डॉ. श्रीकांत शर्मा और यूरोलॉजी के एचओडी डॉ. शिवम प्रियदर्शनी की टीम कर रही है। 

माता-पिता के पैर धोने के बाद ली थी सीएम पद की शपथ
बता दें कि शुक्रवार को भजनलाल शर्मा ने राजस्थान के 14वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। शपथ से पहले भजनलाल ने माता-पिता के पैर भी धोए थे। शुक्रवार को भजनलाल शर्मा का जन्मदिन भी था। उनके परिवार ने चंबल पावर हाउस के गेस्ट हाउस में बर्थ डे सेलिब्रेट भी किया। शनिवार को अचानक उनके पिता की तबीयत बिगड़ गई। 

5379487