Logo
Road Accident: राजस्थान के डीडवाना जिले में किशनगढ़-बठिंडा मेगा हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में नाना-दोहिते समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Road Accident: राजस्थान के डीडवाना जिले में किशनगढ़-बठिंडा मेगा हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में नाना-दोहिते समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बोलेरो की छत ही पूरी तरह उखड़ गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि मां और बेटी समेत तीन गंभीर रूप से घायल हैं।   

बोलेरो में सवार लोग डीडवाना के खरेश गांव में स्थित माता मंदिर में दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान किशनगढ़-बठिंडा मेगा हाईवे पर डीडवाना जिले के सांवराद गांव के पास बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई। हादसे में बोलेरो की छत ही उखड़ गई। 

3 गंभीर रूप से घायल
पुलिस के मुताबिक, हादसे में श्रवण राम (60), उसके दोहिते शिव (18) पुत्र प्रहलाद राम और तुलसी (45) पत्नी राजूराम की मौके पर जान चली गई। राजश्री (16) पुत्री प्रहलाद राम, बसंती (45) पत्नी प्रहलाद राम, संतोष (58) पत्नी श्रवण राम गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये अलीपुर और उपादडा गांव के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां, प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जयपुर रेफर किया गया। 

पुलिस ने मृतकों के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल में रखवाए हैं। मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचना दी गई। हादसे में जान गंवाने वाले शिव के दादा जैसाराम प्रजापति ने बताया कि श्रवण राम 30 साल से चेन्नई में रहता है। चार दिन पहले वे यहां घूमने आए थे। सभी लोग बहू बसंती को लेने और मंदिर दर्शन करने गए थे।
 

5379487