Logo
Rajasthan minister Babulal Kharadi Sparks Controversy: झाड़ोल निर्वाचन क्षेत्र से 2023 के विधानसभा चुनाव में चौथी बार विधायक चुने गए खराड़ी की दो पत्नियों से आठ बच्चे हैं। चार बेटे और इतनी ही बेटियां हैं। पूरा परिवार उदयपुर के निचला थला गांव में रहता है।

Rajasthan minister Babulal Kharadi Sparks Controversy: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी के एक बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। बाबूलाल राजस्थान की भजनलाल सरकार में आदिवासी विकास मंत्री हैं। मंगलवार को वे एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों से अधिक बच्चे पैदा करने अपील की। यह भी कहा कि ज्यादा बच्चे पैदा करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके लिए घर बनाएंगे। रियायती दरों पर गैस सिलेंडर उपलब्ध कराएंगे।  

मंगलवार को उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आदिवासी विकास मंत्री बाबू लाल खराड़ी ने कहा कि पीएम मोदी का सपना है कि कोई भी भूखा और सिर पर छत के बिना न सोए। इसलिए ज्यादा बच्चा पैदा करने में दिक्कत क्या है। प्रधानमंत्री जी आपके लिए घर बनाएंगे, फिर समस्या क्या है?

कार्यक्रम में मौजूद थे सीएम भजन
उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 200 रुपये की कमी की है। राजस्थान में भाजपा सरकार अब उज्ज्वला योजना के तहत लोगों को 450 रुपये में सिलेंडर उपलब्ध करा रही है। जब खराड़ी ने यह बयान दिया तब मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा उस कार्यक्रम में मौजूद थे। जैसे ही मंत्री ने यह बयान दिया, लोगों की हंसी छूट गई, जबकि मंच पर मौजूद नेता एक-दूसरे की तरफ देखते नजर आए।

मंत्री की दो पत्नियां और 8 बच्चे
झाड़ोल निर्वाचन क्षेत्र से 2023 के विधानसभा चुनाव में चौथी बार विधायक चुने गए खराड़ी की दो पत्नियों से आठ बच्चे हैं। चार बेटे और इतनी ही बेटियां हैं। पूरा परिवार उदयपुर के निचला थला गांव में रहता है।

5379487