Logo
Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू निर्विरोध राज्यसभा सभा सांसद बन गए हैं। राजस्थान से उन्होंने नामांकन किया था। बता दें, कांग्रेस ने उनके सामने उम्मीदवार नहीं उतारा।

Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू निर्विरोध राज्यसभा सभा सांसद बन गए हैं। राजस्थान से उन्होंने नामांकन किया था। बता दें, कांग्रेस ने उनके सामने उम्मीदवार नहीं उतारा। रवनीत सिंह बिट्टू हाल ही में लोकसभा का चुनाव लड़े थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 

राज्यसभा के नामांकन की आज मंगलवार को आखिरी तारीख थी। राज्यसभा के लिए उपचुनाव 3 सितंबर को होना है। लेकिन रवनीत सिंह बिट्टू बिना चुनाव के ही निर्विरोध राज्यसभा सांसद बन गए हैं। बता दें, बिट्टू लंबे समय तक कांग्रेस में रहे हैं। इन्हें लोकसभा चुनाव में हार के बावजूद भी केंद्रीय मंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई थी।

सांसद बनने के बाद बोले रवनीत सिंह बिट्टू
राज्यसभा सांसद बनने के बाद रवनीत सिंह बिट्टू ने शीर्ष नेतृव्य का आभार व्यक्त करते हुए एक्स पर लिखा कि मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, माननीय पार्टी अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी का आभार व्यक्त करता हूं। कि हमें राज्यसभा में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया है। मैं उनके इस विश्वास का आभारी हूं। भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त करते हुए लिखा कि कार्यकर्ताओ के अथक प्रयासों और अटूट समर्पण की वजह से ही यह संभव हो पाया है।

5379487