Logo
Rajasthan Road Accident: जोधपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में सीमेंट से भरा एक ट्रक पानी के टैंकर से टकरा गया। जिसमें आग लगने से ट्रेलर चालक जिंदा जल गया।

Rajasthan Road Accident: जोधपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में सीमेंट से भरा एक ट्रक पानी के टैंकर से टकरा गया। जिसमें आग लगने से ट्रेलर चालक जिंदा जल गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग में काबू पाया।

यह घटना शुक्रवार सुबह को जोधपर ग्रामीण के बिलाड़ा में हुई। जहां एक ट्रक सीमेंट लोडकर चित्तौड़गढ़ से जोधपुर की ओर जा रहा था। ट्रक जैसे ही बिलाड़ा थाना क्षेत्र के पिचियाक के पास पहुंचा तो अनियंत्रित हो गया। इस दौरान वहां पर खड़े एक पानी के टैंकर में भिड़ गया। हादसे में ट्रक चालक केबिन में फंस गया और अचानक से आग लग गई। जिसमें चालक जिंदा जल गया।

पानी के टैंकर में पीछे से मारी टक्कर
बिलाड़ा थाना अधिकारी मूल सिंह भाटी के अनुसार यह हादसा शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे के आसपास हुआ। पानी के एक टैंकर में सीमेंट से लोड एक ट्रक पीछे से टक्कर मार दिया। ट्रक चित्तौड़गढ़ से जोधपुर जा रहा था। घटना के दौरान टैंकर चालक नेशनल हाईवे पर लगे डिवाइडर के बीच पौधों को सींच रहा था। अचानक से पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

जिंदा जलने से चालक की मौत
ट्रक ने इतनी जोर से टक्कर मारी की चालक केबिन में बुरी तरह से फंस गया और केबिन में आग लग गई। जिसमें चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम शिनाख्त में जुटी है। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

जाम की बनी स्थिति
इस हादसे के बाद से हाईवे में जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जाम को खुलवाया। जिसके बाद बाहनों का आवागमन जारी है। वहीं पुलिस की टीम शव की चालक की शिनाख्त करने में जुटी है। जानकारी मिलते ही परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा। फिलहाल शव को अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया गया है।

5379487