Logo
Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक ने दुकान के अंदर घुसकर नुकीली चीज से ताबड़तोड़ दुकानदार पर वार कर दिया। यह घटना सीसीटीवी पर भी कैद हो गई है, जो जमकर वायरल हो रही है।

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक ने दुकान के अंदर घुसकर नुकीली चीज से ताबड़तोड़ दुकानदार पर वार कर दिया। आरोपी घटना के बाद भागने की कोशिश की लेकिन घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने धर दबोचा। यह घटना सीसीटीवी पर भी कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस की टीम पूंछताछ करने में जुटी है। यह घटना रविवार देर शाम की है।

जयपुर के सोडाला थाना इलाके में दुकान संचालक के ऊपर हुए हमले का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हमलावर की पहचान रुपराज मीणा के रूप में हुई है जिसे पुलिस ने धर दबोचा। बता दें, रविवार की शाम को सोढाला इलाके में हवा सड़क पर स्वाधीन मार्ग स्थित पूजा इंटरप्राइजेज नाम की दुकान के संचालक पर नुकीली चीज से हमला हुआ था। जिसके बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई थी।

गर्दन पर किया नुकीली चीज से हमला
जानकारी के मुताबिक पूजा इंटरप्राइजेज (मनी ट्रांसफर की दुकान) दुकान मालिक अपनी दुकान के काउंटर पर बैठा था, तभी अचानक से एक नकाबपोश हमलावर आ पहुंचा। काफी देर तक वह आसपास के इलाकों में रेकी की। उसके बाद जैसे ही हमलावर को अहसास हो गया कि अब कोई नहीं है, तो उसने दुकान के अंदर घुसकर पहले खरीदी की बात की। उसके बाद अचानक से गर्दन पर नुकीली चीज से हमला कर दिया। 

आरोपी पुलिस गिरफ्त में
इस वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी पर कैद हो गई। हालांकि पुलिस ने बताया कि हमले की वजह सामने नहीं आई है। आरोपी युवक ने पूछताछ में सनक चढ़ने की बात कही है। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है। पुलिस के मुताबिक हमले के बाद आरोपी युवक भागने लगा, तो मौके पर मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक रुपराज मीणा करौली का रहने वाला है।

jindal steel hbm ad
5379487