Logo
राजस्थान के सीकर में बुधवार 11 सितंबर को बड़ा हादसा हो गया। हौद की खुदाई के दौरान मिट्टी ढह गई। चाचा को बचाने उतरे दो भतीजे भी गड्ढे के अंदर मिट्टी में दब गए। तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

Sikar News: सीकर में बुधवार को एक ही परिवार में 3 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। हौद की खुदाई के दौरान अचानक मिट्टी ढह गई। चाचा को बचाने 20 फीट गहरे गड्ढे में उतरे 2 भतीजे भी मिट्टी में दब गए। मिट्टी में दबने से तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। 45 मिनट तक कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शव गड्ढे से बाहर निकाले गए। घटना दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र के राजनपुरा गांव की है। तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

जानें कैसे हुआ हादसा 
राजनपुरा गांव में ईश्वर बुरडक के मकान में हौद बनाने के लिए खुदाई का काम चल रहा था। किशन सिंह (40) उसके बड़े भाई राम सिंह खुदाई कर रहे थे। किशन अंदर 20 फीट की गहराई में मिट्टी खोद रहा था। राम सिंह मिट्टी को बाहर निकालने का काम कर रहा था। इसी दौरान मिट्टी का कटाव हो गया और किशन अंदर दब गया। राम सिंह के बेटे राहुल (16) और विक्की (15) पिता और चाचा को चाय देने आए थे। दोनों मदद के लिए दौड़े और मिट्टी को हटाने में पिता की मदद करने लगे।

इसे भी पढ़ें: चित्तौड़गढ़ में बड़ा हादसा टला: रेलवे ट्रैक पर बाइक छोड़ भागा युवक, ट्रेन की टक्कर से बाइक मे लगी आग

जेसीबी से तीनों के शव निकाले 
तभी मिट्टी का कटाव दोनों भाइयों की तरफ हो गया। दोनों गड्ढे में मिट्टी में फंस गए। मिट्टी में दबने से चाचा किशन, भतीजे राहुल और विकास की मौत हो गई। तीनों के मिट्टी में दबने की सूचना पर ग्रामीण पहुंचे। जेसीबी की मदद से तीनों की खोजबीन शुरू हुई। सुबह 11:45 बले तीनों के शव को बाहर निकालकर अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।  

5379487