Logo
Rajasthan News: करौली जिले में सांपों ने एक ही परिवार के 6 लोगों को काट लिया। घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

Rajasthan News: राजस्थान के करौली जिले में एक परिवार सांप के डर के साए में जीने को मजबूर है। यहां 3 दिन के अंदर सांप ने 6 लोगों को काट लिया। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 4 लोगों का घायल अवस्था में इलाज जारी है।

यह घटना करौली के पास के ही गांव मांची की है। जहां सांपों का आतंक है। यहां 14 अक्टूबर को अपने घर के कमरे में बेड पर सो रहे पिता-पुत्र को सांप ने काट लिया। जिसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया लेकिन बेट ने जयपुर पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई।

चारों घायल आईसीयू में भर्ती
इस दौरान घर में शोक मनाया जा रहा था। जिसकी वजह से घर के कई सदस्य जमीन पर ही सो गए। इसी बीच बुधवार की सुबह करीब 4 बजे सांप ने दीपेंद्र के पैर में काट लिया। बाबू सिंह की शर्ट में घुसकर सीने से गुजर गया। इसके अलावा एक पड़ोसी महिला अंकिता को भी सांप ने काट लिया। सभी को इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: कोटा: कोचिंग के बाथरूम में कैमरा छिपाकर वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार: मोबाइल में मिले कई आपत्तिजनक वीडियो

4 लोग घायल
परिजनों के अनुसार सांप के डर के साए में जीने को मजबूर हैं। अभी पिता-पुत्र की मौत से उबर नहीं पाए थे, कि आज फिर से 4 लोगों को सांप ने डस लिया। फिलहाल सभी घायलों का गंभीर हालत में इलाज किया जा रहा है।

पूरे गांव में डर का माहौल
मेडिकल ऑफीसर डॉ. रामकेश मीना ने बताया कि सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। चारों की हालत खतरे से बाहर है। ग्रामीणों ने बतयाा कि गांव में एक सप्ताह के भीतर करीब 20 से ज्यादा सांप निकल चुके हैं। जिसकी वजह से पूरे गांव में डर का माहौल है।

5379487