Logo
मंगलवार को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने गोगामेड़ी पर जयपुर में उनके घर में घुसकर गोली मारी थी। हत्या करने के बाद आरोपी भाग निकले थे।

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर बुधवार को संगठन ने राजस्थान बंद का ऐलान किया है। जयपुर, अजमेर आदि इलाकों में बंदी का असर भी देखने को मिला। जयपुर शहर में लो फ्लोर बसों का संचालन ठप है। इस बीच सुखदेव सिंह को गोली मारने वाले दो आरोपियों की पहचान कर ली गई है। हालांकि ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है। 

उधर, राजस्थान के अलावा हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में हत्याकांड से जुड़े आरोपियों की तलाश चल रही है। डीजीपी उमेश मिश्रा का दावा है कि आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। हालांकि अभी कोई लीड नहीं मिली है। 

घर में घुसकर मारी गई थीं गोलियां

मंगलवार को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने गोगामेड़ी पर जयपुर में उनके घर में घुसकर गोली मारी थी। हत्या करने के बाद आरोपी भाग निकले थे। गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद उनका गार्ड अजीत सिंह भी गंभीर रूप से घायल है। वहीं, बदमाशों को गोगामेड़ी के घर ले जाने वाले युवक नवीन शेखावत की भी फायरिंग के दौरान गोली लगने से मौत हो गई। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है। 

भोपाल हाईवे पर करणी सैनिकों का फूटा आक्रोश

देवास: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में गोली मारकर हुई हत्या के विरोध में मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे आक्रोशित करणी सैनिकों ने भोपाल रोड पर ग्राम खटांबा में चक्काजाम कर दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान हाइवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। करीब आधा घंटा मौके पर जाम लगा रहा। सूचना पर बीएनपी टीआइ अमित सोलंकी, यातायात टीआई पवन बागड़ी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और समझाइश देकर जाम खुलवाया। 

हत्यारों पर पुलिस नहीं कर रही ठोस कार्रवाई

इसके बाद पुलिस ने फोरलेन के दोनों ओर के वाहनों को निकलवाया। इस दौरान करणी सेना के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह खटांबा ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष की राजस्थान में निर्मम हत्या हुई है लेकिन पुलिस प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। जब तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। पुलिस के कहने में हमने चक्काजाम को खोल दिया है।  सभी का सम्मान रखना हमारा कर्तव्य है। अगर कल सुबह तक हत्यारे नहीं पकड़ाए तो सुबह 10 बजे से हम फिर भोपाल रोड जाम करेंगे और तब तक नहीं उठेंगे जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती।

कारणी सेना ने ज्ञापन भी सौंपा

हमारे राष्ट्रीय नेता की हत्या हुई है। उनके लिए लड़ेगे और मरेंगे। वो हमारे लिए अमर हो गए हैं। इस दौरान एसडीएम बिहारीसिंह भी मौके पर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने इस संबंध में एक ज्ञापन भी सौंपा।

CH Govt hbm ad
5379487