Logo
Rajasthan News: राजस्थान के बालोतरा में शुक्रवार की दोपहर एक सिरफिरा युवक सरकारी स्कूल के अंदर घुसकर टीचर पर हमला कर दिया। जिसमें हेड मास्टर समेत कई शिक्षकों को चोट आई है।

Rajasthan News: राजस्थान के बालोतरा में शुक्रवार की दोपहर एक सिरफिरा युवक सरकारी स्कूल के अंदर घुसकर टीचर पर हमला कर दिया। जिसमें हेड मास्टर समेत कई शिक्षकों को चोट आई है। इस दौरान युवक अपने हाथ में पेट्रोल की कैन भी लिया हुआ था। घायलों को इलाज के जोधपुर रेफर किया गया है।

यह मामला बालोतरा जिले के धारणा गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल का है। जहां प्रतिदिन की तरह स्कूल में टीचर पढ़ा रहे थे, इसी दौरान एक सनकी युवक क्लासरूम में घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। टीचर पर पेट्रोल डालने की कोशिश करने लगा, तो यह देखकर बीच-बचाव करने आए हेड मास्टर पर भी हमला कर दिया। जिसमें टीचर और हेड मास्टर घायल हो गए हैं। काफी मशक्कत के बाद युवक को काबू किया गया।

घायलों का जोधपुर में चल रहा इलाज
डीएसपी नीरज शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर स्कूल के अंदर घुस गया। इस दौरान टीचर्स ने उसे रोका तो, उन पर हमला कर दिया। जिसमें प्रधानाचार्य हरदयाल सैनी और टीचर सुरेश राजपुरोहित घायल हो गए। दोनों का इलाज जोधपुर में चल रहा है।

चाकू से किया हमला
स्कूल की टीचर विमला देवी ने बताया कि वह स्कूल के अंदर घुसकर हमारे ऊपर पेट्रोल डालने वाला था। लेकिन सर ने देख लिया तो पैर मारकर गेट खोला। आरोपी ने इस दौरान दोनों सर के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। घटना के दौरान वहां पर उपस्थित बच्चे डरकर भाग रहे थे। कुछ बच्चों को भी चोट भी लगी है।

आरोपी इससे पहले भी कर चुका है हमला
ग्रामीणों की मददद से हमलावर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है। आरोपी की पहचान बाबूराम (40) पुत्र पुनमाराम भील के रूप में हुई है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी मानसिक रोगी है। इससे पहले भी वह एक टावर पर चढ़ चुका है और पहले भी कई लोगों पर हमला कर चुका है। 

5379487