Logo
Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो किसानों की मौत हो गई, वहीं एक किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे धनाऊ से बाड़मेर के एक अस्पताल में रेफर किया है।

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो किसानों की मौत हो गई, वहीं एक किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे धनाऊ से बाड़मेर के एक अस्पताल में रेफर किया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शवों को धनाऊ हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

यह घटना शुक्रवार सुबह बाड़मेर जिले के धनाऊ थाना इलाके जानियों की बस्ती रोड की है। जहां एक ट्रैक्टर ढलान पर बेकाबू होकर पलट गया। ट्रैक्टर पलटने से उसके नीचे दबकर दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक तीनों किसान ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर कुतर खाली करके जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

दो लोगों की मौके पर ही मौत
पुलिस ने बतयाा कि ट्रैक्टर में सवार गोविंदराम पुत्र लालाराम आलीसरों की बस्ती सेड़वा, बाबुलाल  पुत्र करनाराम निवासी सदराम की बेरी और रामनिवास पुत्र सुरजनराम जो चारा भरकर धनाऊ गए थे। वहां से तीनों ट्रॉली खाली करके शुक्रवार की सुबह जानियों की बस्ती से सेड़वा की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान ग्राम पंचायत से कुछ ही दूरी पर ढलान में आकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। जिसे इलाज के लिए धनाऊ से बाड़मेर के जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

घायल को बाड़मेर किया रेफर
इस घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर धनाऊ थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शवों को धनाऊ हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, घायल का प्राथमिक इलाज कराने के बाद बाड़मेर के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां गंभीर अवस्था में इलाज जारी है।

5379487