Logo
Triple murder in Jodhpur: जोधपुर में बुधवार को तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। इसमें नानी और उनकी दो नातिन की हत्या कर दी गई।

Triple murder in Jodhpur: जोधपुर में बुधवार को तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। इसमें नानी और उनकी दो नातिन की हत्या कर दी गई। इस ट्रिपल मर्डर का गुरुवार को पोस्टमार्टम किया गया। घटना के दौरान बच्चियों की मां के सिर पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया गया, जिसका गंभीर हालत में इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई, वहीं दो बच्चियों को टांके में डुबोकर मार दिया गया। इसके अलावा इस मामले में चश्मदीद गवाह रही बच्चियों की मां के सिर पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया गया। पुलिस को किसी परिचित के शामिल होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस ने शक के आधार पर एक आरोपी को अभिरक्षा में लिया है।

तीन लोगों की हत्या
यह घटना जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र के गांव नांदड़ी खुर्द की है। नांदड़ी खुर्द गांव में रहने वाली भंवरी देवी (68), समेत उनकी दो नाबालिग नातिन भावना (5) और लक्षिता (3.5) की बुधवार रात को हत्या कर दी गई थी। परिजन काफी देर तक हत्यारों को पकड़ने की मांग को लेकर मॉच्यूरी के बाहर धरने पर बैठे रहे।

इससे पहले भी हो चुकी है घटना
इस मामले को लेकर परिजन किशनाराम ने बताया कि हमारी शादी 2017 में हुई थी। उस समय भी घर से 22 तोला सोना चोरी हुआ था। चोरी का खुलासा आज तक नहीं हो पाया और अब यह दूसरी घटना है। हालांकि आशंका जताई जा रही है, कि यह जमीन का भी मामला हो सकता है। जिसकी वजह से ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया।

सबसे पहले देवरानी ने खून से लथपथ देखा 
पुखराज की पत्नी गोमा देवी अस्पताल में इलाज कराने गई थी लौटने पर कमरे में खून से लथपथ उसकी सास का शव देखा और जब मेन गेट से अंदर गई तो अंदर कमरे में ननद संतोष खून से लथपथ मिली। जिसके सिर पर कुल्हाड़ी लगी थी। यह देखते ही वह गुहार लगाने लगी, जिसके बाद लोग इकठ्ठा हो गए, जिसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस की टीम हर एंगल से जांच करने में जुटी है।

5379487