Logo
Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले में बड़ा हादसा हो गया, इस हादसे में एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई। जबकि 16 लोग घायल हो गए हैं।

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले में बड़ा हादसा हो गया, इस हादसे में एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई। जबकि 16 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को मौके पर मौजूद लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

बता दें, यह हादसा गुरुवार को सीकर जिले के नेछवा थाना इलाके के कुमास जागीर गांव के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक दो गाड़ियां जो आमने-सामने से आ रही थी, तभी अचानक से आपसे में टकरा गईं। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए वहीं 2 लोगों की जान भी चली गई।

2 की मौत, 16 लोग हुए घायल
इस हादसे में पहली गाड़ी में सवार लोगों में एक महिला और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हुए हैं। वहीं दूसरी गाड़ी में सवार 12 लोगों को चोट आई है। सभी घायलों को मौके पर मौजूद लोगों की मदद से सीकर के कल्याण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एक घायल की हालत गंभीर
हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है। घायल युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वहीं सीकर में भर्ती मरीजों की हालत में सुधार आया है। कुछ लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। फिलहाल पुलिस की टीम ने दोनों वाहनों को सड़क किनारे रखवा दिया है।  
 

5379487