Logo
Rajasthan News: चूरू जिले में टीचर की रिटायरमेंट पार्टी में शामिल होंने जा रहे स्कूली बच्चों से भरी कैंपर पलट गई। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 25 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए हैं।

Rajasthan News: चूरू जिले में टीचर की रिटायरमेंट पार्टी में शामिल होंने जा रहे स्कूली बच्चों से भरी कैंपर पलट गई। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 25 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाय़ा गया है। वहीं 3 गंभीर घायल छात्रों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह हादसा बुधवार की दोपहर करीब 1 बजे चूरू के तारानगर थाना क्षेत्र में नाथों की ढाणी के पास हुआ है। जानकारी के मुताबिक नाथों की ढाणी के पास स्कूली बच्चों से भरी बोलेरो कैंपर का संतुलन बिगड़ गया, जिसकी वजह से पलट गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस की टीम पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज जारी है।

टीचर के रिटायरमेंट पार्टी में शामिल होने जा रहे थे बच्चे
तारानगर डीएसपी मीनाक्षी ने बताया कि मेघसर के गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल के एक टीचर (भागूराम) का बुधवार को रिटायरमेंट था। इसके उपलक्ष्य में उन्होंने प्रोग्राम रखा था। जिसमें शामिल होने के लिए मेघसर गांव से सभी स्कूली बच्चों को ले जाया जा रहा था। इसी दौरान नाथों की ढाणी के पास संतुलन बिगड़ने से बच्चों से भरी बोलेरो कैंपर पलट गई। 

2 लोगों की गई जान
इस हादसे में कैंपर में सवार एक बच्चे और साथ ही एक ग्रामीण की भी मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा घायल हो गए। जिसका इलाज चल रहा है। वहीं गंभीर हालत में घायलों को प्राथमिक इलाज कराने के बाद चूरू के डीबी अस्पताल रेफर किया गया है। इस हादसे में लीलकी निवासी कृष्णा मीणा (50) और मेघसर निवासी छात्र आदित्य (12) की जान चली गई।

घायलों का इलाज जारी
इस हादसे की सूचना पाकर हास्पिटल के अधीक्षक डॉक्टर हनुमान जयपाल, सदर थाना के एएसआई गिरधारीलाल सैनी सहित अस्पताल के अनेक डॉक्टर अस्पताल पहुंच गए हैं। सभी घायलों का इलाज जारी है। पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच करने में जुटी है।

5379487