Logo
Rajasthan News: अलवर जिले के एक भाजपा कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। करीब 12 की संख्या में आए बदमाशों ने ऐसा वार किया कि उनके साथ भी बचा न सके।

Rajasthan News : अलवर जिले के एक भाजपा कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हमलावरों ने पहले उनपर हमला कर दिया इसके बाद उनके हाथ और पैर को हथौड़े से वार कर तोड़ डाले। करीब 12 की संख्या में आए बदमाशों ने ऐसा वार किया कि उनके साथ भी बचा न सके। गंभीर रूप से घायल भाजपा कार्यकर्ता को जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश करने में जुटी है।

यह घटना कोटपूतली जिले के नारायणपुर थाना इलाके की है। जहां विजयपुरा गांव में हमलावरों ने फिल्मी स्टाइल में भाजपा कार्यकर्ता यासीन पर खान पर हमला कर दिया। इस दौरान लाठी डंडों और हथौड़े से वार किया, जिसमें यासीन के दोनों पैर टूट गए। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने यासीन को करीब 15 से 20 मिनट तक बेरहमी से पीटा।

दो गाड़ियों में आए थे बदमाश
यासीन खान किसी कार्य के लिए अपने दो साथियों के साथ जयपुर गए थे। वहां से रात के समय वापस लौट रहे थे। तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने प्लानिंग के तहत उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने पहले गाड़ी को ओवरटेक करके रुकवाया उसके बाद अपनी दूसरी गाड़ी उनकी गाड़ी के पीछे लगा दी। बदमाश करीब एक दर्जन की संख्या में ब्लैक थार और स्कॉर्पियो गाड़ी में आये थे।

दोनो पैर तोड़ डाले
पहले उन पर हमला कर लाठी, डंडों और हथौड़े से मारकर पैर तोड़ डाले। गंभीर हालत में उन्हे हमलावर छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद में किसी तरह से उनको इलाज के लिए स्थानीय नारायणपुर अस्पताल लेकर गए। जहां से डाक्टरों ने जयपुर के लिए रेफर कर दिया।

10 से 12 की संख्या में थे बदमाश
जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान यासीन की मौत हो गई। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक करीब दर्जन भर बदमाशों ने पीछा कर हमला किया है। वहीं हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

5379487