Logo
Rajasthan News: राजस्थान के फलोदी जिले में देचू थाने के अंदर एक युवक ने फंदे से लटककर जान दे दी। पुलिस युवक को रेप के मामले में पूछताछ करने के लिए लाई थी।

Rajasthan News: फलोदी जिले के देचू थाने में गुरुवार की देर रात एक युवक फंदे पर झूलकर जान दे दी। युवक पर एक युवती से रेप का आरोप है। जिसकी पूछताछ के लिए युवक को थाने लाया गया था। परिजन पुलिसवालों पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि घर से तीन दिन पहले पुलिस उठाकर ले आई थी। फिलहाल इस मामले को लेकर कोई अधिकारी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। 

जानकारी के अनुसार युवक पुलिस कस्टडी में गमझे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने युवक से हवालाल में रखने की जगह एक कमरे में पूछताछ के लिए बिठाया था। इस दौरान रात करीब 8 बजे भाई खाना देने आया था, उसने बताया कि भाई उस दौरान ठीक लग रहा था। उसने बताया कि मामला दर्ज है लेकिन जांच में सब कुछ सामने आ जाएगा।

थाने पर भारी भीड़ एकत्रित
पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार की सुबह कमरे में युवक को फंदे पर लटका देखा। तो इसकी सूचना विभाग के अधिकारियों को दी। घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी और ग्रामीणों की भीड़ थाने पर जमा हो गई। मामले में पुलिस अधिकारी भी कुछ कहने से बचते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जयपुर में बदमाशों ने बाइक सवार छात्र को किया किडनैप: मैसेज भेजकर 6 लाख रुपए की मांगी फिरौती

परिजनों का आरोप- 2 दिन पहले पुलिस थाने लेकर आई थी
युवक पर एक मूक बघिर बालिका से रेप का आरोप लगा था। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी को थाने लेकर आई थी। लेकिन पुलिस ने हवालात की बजाय उसे एक कमरे पर रखा। जिसको लेकर भी कई सवाल खडे़ हो रहे हैं। वहीं परिजनों ने बताया कि पुलिस दो दिन पहले उसे घर से लेकर गई थी।

भाई ने लगाया पुलिसवालों पर आरोप
मृतक युवक के भाई ने पुलिसवालों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस 3 दिन पहले भाई को घर से लेकर थाने आई थी। थाने लाने के बाद पुलिस अधिकारी शंकरलाल चाबा ने कहा था कि अगर भाई को बचाना है तो थाने में पर्सनल आकर मिले।

5379487