Logo
Meerut Crime News: यूपी के मेरठ में दरिंदगी का मामला सामने आया है। मामा की बारात में आई 3 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया। दरिंदे ने श्मशान में चाकू से गोदकर मासूम की दर्दनाक हत्या कर दी। सोमवार रात 3 बजे मासूम का शव मिला।

Meerut Crime News: मामा की बारात में आई 3 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया। श्मशान में ले जाकर दरिंदे ने चाकू से गोदकर मासूम की दर्दनाक हत्या कर दी। काफी देर तक बारात में बच्ची नहीं दिखी तो पिता और अन्य लोगों ने तलाश की। पुलिस को सूचना दी। सोमवार रात तीन बजे मासूम का शव श्मशान में मिला। बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे। हत्यारे ने सिर के बाल नोंचे। दुष्कर्म की की आशंका जताई जा रही है। हैवानियत का सनसनीखेज मामला मेरठ के दतावली गांव की है। पुलिस  ने संदेह के आधार पर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी तो तलाश शुरू 
गाजियाबाद के साहनी चुंगी निवासी युवक अपनी बेटी के साथ साले की शादी में लोहियानगर के फतेउल्लापुर आए थे। साले की बारात सोमवार को भावनपुर थाने के दतावली पहुंची थी। पिता के साथ उसकी 3 साल की बेटी भी बारात में आई थी। पिता शादी समारोह में व्यस्त थे। काफी देर तक बेटी नहीं दिखी तो बाराती और घराती समेत गांव वालों ने साथ मिलकर बच्ची की खोज शुरू की। सोमवार रात तीन बजे गांव के बाहर श्मशान पर बच्ची का शव मिला।

पुलिस ने तीन युवकों को किया गिरफ्तार
बच्ची के परिजन ने तीन युवकों पर अपहरण और हत्या का शक जताया है। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में सामने आया कि घुड़चढ़ी के समय बग्गी से फूल तोड़ने को लेकर पड़ोसी से विवाद हुआ था। पुलिस इस एंगल पर भी पूछताछ कर रही है। बच्ची हत्या क्यों की? जांच के बाद ही कारण पता चलेगा। 

5379487