Logo
Meerut Crime News: उत्तरप्रदेश के मेरठ में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े किडनैपिंग के बाद 6 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। रविवार सुबह घर के पास से बच्चे का अपहरण हुआ। दोपहर में गन्ने के खेत में शव मिला।

Meerut Crime News: दिनदहाड़े किडनैपिंग के बाद 6 साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई। रविवार सुबह घर के पास से बच्चे का अपहरण हुआ और दोपहर में गन्ने के खेत में शव मिला। बच्चे के हाथ-पैर बंधे थे। मुंह में गन्ना डाला गया। शक के आधार पर पुलिस ने पड़ोसी महिलाओं को पकड़कर पूछताछ की तो मर्डर का खुलासा हुआ। घटना मेरठ के इंचौली थाने के धनपुर गांव की है। हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

सुबह 10.30 बजे खेलते-खेलते गायब हुआ बच्चा 
पुलिस के मुताबिक, इंचौली के धनपुर गांव से सुबह 10:30 बजे पुनीत ऊर्फ कान्हा यादव के गायब होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो परिवार ने पड़ोसी महिलाओं पर बच्चे को गायब करने का शक जताया। पुलिस ने पड़ोसी महिलाओं से पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या की बात कबूल की। उनकी निशानदेही में दोपहर में गन्ने के खेत से शव मिला।

50 लाख की फिरौती मांगने की लेटर 
पुलिस ने आरोपी महिला के घर की तलाशी ली। उसके घर से एक लेटर मिला, जिसमें 50 लाख रुपए फिरौती मांगने की बात लिखी है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनके परिवार के ही किसी ने हत्या करवाई है। पैसों के लालच और जमीन के विवाद में हत्या कराई गई है।

बच्चे के पिता यूपी पुलिस में सिपाही 
हत्या की सूचना पर तीन थानों की फोर्स पहुंची। पुलिस ने आरोपी 3 महिलाएं और एक महिला के पति को अरेस्ट कर लिया है। पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक, मृतक बच्चे के पिता गोपाल यादव यूपी पुलिस में सिपाही हैं। सहारनपुर में तैनात हैं। पड़ोसियों से जमीन के विवाद में हत्या हुई है।

5379487