Logo
Crime News: यूपी के झांसी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गोली चलाने के आरोप में युवक जेल गया। जेल से छूटने के बाद आरोपी ने 100 लग्जरी गाड़ियों का जुलूस निकाला। हूटर बजाते और नारेबाजी करते 65 किमी जुलूस निकाला।  

Crime News: गोली चलाने पर 307 का केस दर्ज कर पुलिस ने युवक को जेल भेजा। जेल से छूटने के बाद आरोपी ने 100 लग्जरी गाड़ियों का जुलूस निकाला। आगे 25-30 बाइकें और पीछे गाड़ियों का काफिला 65 किमी तक गया। युवक सड़क पर हूटर बजाते और नारेबाजी करते रहे लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। हाईवे पर 2 घंटे तक जाम भी लगा। हैरान करने वाला मामला यूपी के झांसी का है। रविवार को निकले जुलूस का वीडियो सोमवार रात सामने आया। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, खेत बिलाटी गांव निवासी रिंकू राजपूत ने 7 अप्रैल 2023 को एरच के टेहरका घाट पर LNT चालक पर गोली चलाई थी। पुलिस ने रिंकू और राहुल राजपूत समेत अन्य के खिलाफ 307 का मामला दर्ज किया था। रिंकू को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। रिंकू रविवार को जमानत पर जेल से बाहर आया। सखी के हनुमान मंदिर के पास सैकड़ों गाड़ियों से समर्थक उसका इंतजार कर रहे थे। उसके बाहर निकलते ही समर्थकों ने गाड़ियां हाईवे के बीच खड़ी कर दी। हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। 2 घंटे तक वाहन जाम में फंसे रहे। 

हाथ हिलाकर किया लोगों का अभिवादन करता 
रिंकू का जुलूस झांसी से बड़ागांव, चिरगांव, मोठ, पूछ, एरच, खडैनी तिराहा होते हुए अपने गांव पहुंचा। जुलूस की गाड़ियां पूरे रास्ते हूटर बजाते चलती रहीं। हैरान करने वाली घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि 25-30 बाइकें आगे चल रही हैं। पीछे लग्जरी गाड़ियों का काफिला। आरोपी गले में फूलों की माला पहनकर छत पर बैठा है। उसके समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं। आरोपी हाथ हिलाते हुए सबका अभिवादन करते हुए चल रहा है।

जांच के बाद कार्रवाई करेंगे
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रिंकू राजपूत को भाजपा नेता के इशारे पर जेल भेजा गया था। मामले में पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया से वीडियो मिला है। ‌इसमें जेल से छूटने के बाद आरोपी के साथ रोड पर काफी भीड़ है। जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई करेंगे।

5379487