Logo
Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शनिवार, 7 सितंबर को खनन कारोबारियों ने सिपाही को गोली मार दी। गोली सिपाही के सिर पर कान के पास लगी है। माफिया ने पुलिस वाहन को ट्रैक्टर से टक्कर भी मारी है।

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शनिवार सुबह खनन माफिया के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। खेरागढ़ थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात से हड़कंप मचा हुआ है। आरोपियों ने पहले पुलिस की गाड़ी में ट्रैक्टर से टक्कर मारी फिर फायरिंग करने लगे। सिपाही अजय को कान के पास गोली लगी है। वारदात के अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचा, लेकिन उससे पहले ही खनन माफिया के गुर्गे वहां से भाग निकले।

खैरागढ़ के समाध गांव रोड पर यह घटना शनिवार सुबह 8 बजे हुई है। पुलिस ने यहां से गुजर रहे बालू लोड दो ट्रैक्टर-ट्रालियों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक वाहन लेकर भागने लगे। पीछा करने पर खनन कारोबारियों ने पुलिस वाहन को टक्कर मार दी। इसके बाद पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान सिपाही को गोली लग गई। 

इसे भी पढ़ें: हाथरस एक्सीडेंट में बढ़ी मृतकों की संख्या: आगरा के सैमरा गांव में एक ही परिवार 12 लोगों ने गंवाई जान

जान बचाकर भागे पुलिस जवान 
सिपाही के गोली लगते ही पुलिस की कार्रवाई थम गई। माफिया द्वारा की जा रही ताबड़तोड़ फायरिंग को देखते हुए पुलिस जवानों ने जान बचाकर उल्टे पांव वहां से भागने को मजबूर हुए। सूचना पाकर थाने से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया, लेकिन तब तक खनन माफिया के गुर्गे वहां से भाग निकले। 

इसे भी पढ़ें: कानपुर में भीषण हादसा: तेज रफ्तार ट्रक रेलिंग तोड़कर पुल से 40 फीट नीचे रेलवे ट्रैक पर गिरा, ड्राइवर की मौत

5379487