Logo
Akasa Airlines: बेंगलुरु से अयोध्या आ रही अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट में बम की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट में इमरजेंसी घोषित कर बम निरोधक दस्ते ने की चेकिंग। यात्रियों में रही दहशत।  

Bomb Threa: अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट में बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। उत्तर प्रदेश के अयोध्या एयरपोर्ट में इमरजेंसी घोषित कर फ्लाइट की जांच कराई गई। रविवार दोपहर बेंगलुरु से अयोध्या के लिए रवाना हुई थी। इस बीच फ्लाइट में बम होने सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। यात्री भी दहशत में आ गए। फ्लाइट में इस दौरानन 173 यात्री सवार थे।  

X पर मिली थी बम थ्रेट
अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट में बम होने की धमकी सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर मिली थी। X पर मैसेज मिलते ही एयरपोर्ट बम थ्रेट असेसमेंट कमेटी ने वर्चुअल मीटिंग बुलाई और तुरंत एक्शन शुरू किया। अयोध्या एयरपोर्ट में फ्लाइट लैंड करते ही पुलिस, बम निरोधी दस्ता, फायर ब्रिगेड और मेडिकल टीम पहुंच गया। विमानन विभाग के सीनियर अधिकारी भी पहुंचे और फ्लाइट में चेकिंग शुरू कराई।

जांच में झूठी निकली बम मी सूचना 
अयोध्या एयरपोर्ट में रविवार दोपहर 1.50 बजे जैसे ही फ्लाइट लैंड की। यहां पहले से तैनात अमले ने यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला। साथ ही जांच पड़ताल शुरू की, लेकिन बम की सूचना झूठी निकली। जिसके बाद यात्रियों को छोड़ दिया गया। 

यह भी पढ़ें: फ्लाइट में बम की धमकी: अयोध्या एयरपोर्ट में आपात लैंडिंग, बेंगलुरु से सवार हुए थे 173 यात्री

गोरखपुर में भी मिली थी धमकी 
अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट में बम की धमकी गोरखपुर में भी मिली थी। बेंगलुरु से वाया दिल्ली गोरखपुर जाने वाली फ्लाइट में बम की सूचना मिली थी। सोशल मीडिया पर मैसेज मिलते ही गोरखपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी घोषित कर जांच पड़ताल की। 

5379487