Logo
Ayodhya Gang Rape Case: अयोध्या में नाबालिग से गैंगरेप केस के आरोपी सपा नेता मोईद खान के खिलाफ एक्शन तेज है। मोईद खान के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर गुरुवार को योगी का बुलडोजर चला। कुछ ही देर में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को जमींदोज कर दिया।

Ayodhya Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नाबालिग से गैंगरेप केस के आरोपी समाजवादी पार्टी नेता मोईद खान के खिलाफ एक्शन तेज है। अब अवैध कब्जे वाली जमीन पर बने मोईद खान के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर योगी का बुलडोजर चला है। भदरसा में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का एक तिहाई हिस्सा जमींदोज किया गया। एक दिन पहले इस बिल्डिंग में चल रही पंजाब नेशनल बैंक को शिफ्ट किया गया था।

कॉम्प्लेक्स में 23 दुकानें 
मोईद खान भदरसा से सपा का नगर अध्यक्ष है। मोईद की भदरसा में कई प्रॉपर्टी हैं।  4000 स्क्वायर फीट में बने कॉम्प्लेक्स में 23 दुकानें थीं। इसकी अनुमानित कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है। घर पर 25 से ज्यादा पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए तैनात हैं।  

जानें पूरा मामला
अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र में 12 साल से रेप की घटना हुई थी। बच्ची का अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ब्लैकमेल कर लगातार घिनौनी हरकत करते रहे। पीड़ित बच्ची 2 महीने की गर्भवती हो गई तक 29 जुलाई को मामले का खुलासा हुआ। बच्ची की मां ने मोईद खान और उनके नौकर राजू के खिलाफ पुलिस से लिखित शिकायत की।

19 दिन पहले बेकरी पर चला था बुलडोजर 
30 जुलाई को मामले ने तूल पकड़ा, हिंदूवादी संगठन प्रदर्शन करने लगे, तब पुलिस ने केस दर्ज कर सपा नेता मोईद खान को गिरफ्तार किया। 31 जुलाई को खुलासा हुआ जिस चौकी में मां शिकायत करने गई थी वह मोईद खान के अवैध रूप से बने मकान में चल रही थी। 1 अगस्त को मुख्यमंत्री ने सदन में मामला उठाया। पीड़ित बच्ची की मां ने 2 अगस्त को CM योगी से मुलाकात की। 3 अगस्त को 65 साल के आरोपी मोईद खान की बेकरी को बुलडोजर से ढहा दिया गया। 

बच्वी का हो चुका है अबॉर्शन
4 अगस्त को BJP का एक डेलीगेशन पीड़िता की मां से मिलने घर पहुंचा। बाद में अस्पताल में बच्ची से मिला। 5 अगस्त को बच्ची को अयोध्या से लखनऊ रेफर किया गया। 6 अगस्त को पीड़िता का अबॉर्शन किया गया। भ्रूण का DNA सैंपल लिया। 7 अगस्त को आरोपी मोईद खान और राजू का DNA सैंपल लिया। 12 अगस्त को गैंगरेप पीड़िता अयोध्या जिला अस्पताल से डिस्चार्ज की गई।  

5379487