Logo
Baghpat Crime:  उत्तरप्रदेश के बागपत में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। छह साल की बच्ची से दरिंदा दुष्कर्म की कोशिश कर रहा है। अचानक बंदरों के झुंड ने उस पर हमला बोल दिया। बंदरों का खूंखार रूप देखकर हैवान भाग गया।

Baghpat Crime: बागपत में एक मासूम दरिंदगी का शिकार होने से बाल-बाल बच गई। 6 साल की बच्ची को हैवान बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया। बच्ची को निर्वस्त्र करने लगे। इसी बीच अचानक बंदरों के झुंड ने दरिंदे युवक पर हमला बोल दिया। बंदरों का खूंखार रूप देखकर आरोपी युवक तुरंत भाग गया। युवक के चंगुल से छूकर रोती हुई बच्ची घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।  

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची 
सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में रहने वाली बच्ची यूकेजी की छात्रा है। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी वर्ग विशेष का एक युवक आया और बच्ची को दूधिया से दूध के रुपये दिलाने की बात कहकर बहला-फुसलाकर ले गया। सुनसान जगह पर आरोपी बच्ची के कपड़े उतारने लगा। दुष्कर्म करने की कोशिश करता इससे पहले ही बंदरों का झुंड आ गया। खी-खी करते हुए बंदरों ने आरोपी पर हमला बोल दिया। आरोपी भाग गया। फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें: मेरठ में अपहरण के बाद मर्डर: मामा की बारात में आई बच्ची को उठा ले गया दरिंदा, बाल नोंचे, कपड़े उतारे और मार डाला

पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज 
बच्ची को ले जाते हुए आरोपी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। पुलिस ने फुटेज बरामद किए हैं। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि देखा आरोपी युवक बच्ची को लेकर पहले मस्जिद वाली गली में गया। यहां बच्ची को बाहर खड़ा करके वह खुद अंदर चला गया। थोड़ी ही देर में तुरंत बाहर निकला और बच्ची को किसी और सुनसान जगह पर ले जाने लगा। कुछ दूर जाने के बाद उसने बच्ची को निर्वस्त्र करना शुरू कर दिया। करीब एक घंटे बाद बच्ची घर पहुंची और मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

सहमी बच्ची ने माता पिता को बताई सारी बात
लड़की के माता-पिता ने दावा किया है कि उस शख्स ने लड़की के कपड़े उतार दिए और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन कई बंदरों ने उसे रोक दिया, जिससे वह भाग गया। जब डरी हुई लड़की घर लौटी, तो उसने अपने माता-पिता को बताया कि बंदरों ने उसे उस व्यक्ति से बचाया। बच्चे  के पिता ने स्थानीय मीडिया से कहा 'अगर बंदरों बीच में नहीं आए होते, तो मेरी बेटी अब तक मर चुकी होती।'

बच्ची को दी उसके पिता को मारने की धमकी
पिता ने कहा, 'जब आरोपी ले गया, तब मेरी बेटी बाहर खेल रही थी।' 'उसने मेरी बेटी को यह भी धमकी दी कि मुझे मार डालेगा।' सीसीटीवी में व्यक्ति को छोटी लड़की का हाथ पकड़े हुए डौला गांव की एक संकरी गली में चलते हुए देखा गया। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी में नजर आ रहा युवक किसी दूसरे गांव का रहने वाला है, लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बागपत पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने वाला शख्स फिलहाल फरार है। 

5379487