Logo
Bahraich Wolf Terror: उत्तरप्रदेश के बहराइच और सीतापुर में भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है। भेड़िए के हमले से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। 4 बच्चों समेत 6 लोग घायल हैं। 3 गांवों में दहशत का माहौल है। वन विभाग को कुछ भेड़ियों को पकड़ने में सफलता भी मिली है। 

Bahraich Wolf Terror: उत्तरप्रदेश के बहराइच और सीतापुर में भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है। खुलेआम घूम रहे आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने का ऑपरेशन जारी  है। 4 दिन में भेड़िए 3 हमले कर चुके हैं। बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। 4 बच्चों समेत 6 लोग घायल हैं। 3 गांवों में दहशत का माहौल है। लोग लाठी-डंडे लेकर झुंड में घर से बाहर निकल रहे हैं। बच्चों और जानवरों को घर में कैद कर दिया है। वन विभाग को कुछ भेड़ियों को पकड़ने में सफलता भी मिली है। 

बुजुर्ग महिला  को 100 मीटर तक घसीटा 
जानकारी के मुताबिक, सदरपुर थाना क्षेत्र के भरथरी गांव में सोमवार को खेत में काम कर रहीं 80 साल की शैफुल्ला पर भेड़िए ने हमला कर दिया। महिला की गर्दन पकड़ कर भेड़िया 100 मीटर तक घसीटकर ले गया। शरीर पर जगह-जगह नोचा-खरोंचा। घायल महिला को परिजनों ने लखनऊ में भर्ती कराया। इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। 

बकरी चला रहे युवक पर हमला 
मंगलवार को भरथरी गांव में बकरा चरा रहे वसीम पर भेड़िए ने हमला किया।  वसीम ने किसी तरह खुद की जान बचाई। भेड़िए वसीम का  बकरा खा गए। भेड़िए को देख सभी भाग खड़े हुए। बुधवार को धर्मपुर गांव में भेड़िया ने अलग-अलग जगह हमला कर 4 बच्चों समेत 6 लोगों को घायल कर दिया। भेड़िए के हमले के बाद लोग झुंड में बाहर निकल रहे हैं। लोग दहशत में हैं। 

पकड़ा गया भेड़िया
वन विभाग के मुताबिक, महिला का अंतिम संस्कार कर दिया है। बहराइच के महसी तहसील में आदमखोर भेड़िया पकड़ा गया। वन विभाग, स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से अब तक 4 भेड़िए पकड़े गए हैं। ड्रोन  से निगरानी की जा रही है।  वन विभाग की टीम पूरी तरह अलर्ट है। गांवों में भेड़ियों को पकड़ने का ऑपरेशन जारी है। 

CH Govt hbm ad
5379487