Logo
Mayawati on Bulldozer Action: बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार, 3 सितंबर को X पर पोस्ट कर बुलडोजर एक्शन पर सवाल उठाए। कहा, आपराधिक तत्वों से निपटने हमारे कानून सक्षम हैं। बुलडोजर एक्शन की जरूरत ही क्यों पड़ रही।

Mayawati on Bulldozer Action: बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने भी बड़ा बयान दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंगलवार को X पर पोस्ट कर लिखा है कि बुलडोजर का इस्तेमाल अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मुताबिक ही होना चाहिए। हालांकि, उचित तो यह है कि बुलडोजर के इस्तेमाल की जरूरत ही न पड़े। 

मायावती ने कहा, आपराधिक तत्वों से सख्त कानूनों के तहत निपटा जा सकता है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन अपराधियों के कृत्यों की सजा उनके परिजनों और करीबियों को नहीं मिलनी चाहिए। हमारी पार्टी की सरकारों ने 'कानून द्वारा कानून का राज’ स्थापित करके दिखाया है। 

यह भी पढ़ें: कार बहकने पर चला मेयर का बुलडोजर: कानपुर मेट्रो के अफसरों पर उतारा गुस्सा, कहा-शहर बर्बाद कर डाला 

मायावती ने लिखा कि आपराधिक तत्वों के परिवार और नजदीकियों पर बुलडोजर का इस्तेमाल करने की बजाय ऐसे अफसरों के खिलाफ ही कठोर कार्रवाई होनी चाहिए, जो आपराधिक तत्वों से मिलकर, पीड़ितों को सही न्याय नहीं देते। सभी सरकारें इस ओर जरूर ध्यान दें।

5379487