Logo
Uttar Pradesh, Budaun News: शनिवार रात बदायूं में तैनात एक सिविल जज ने अपने सरकारी आवास पर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस प्रसासन मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गया।

Uttar Pradesh, Budaun News: बदायूं में तैनात एक महिला सिविल जज ने अपने सरकारी आवास पर आत्महत्या कर ली। मृत महिला जज की पहचान जस्टिस ज्योत्सना राय के रूप में हुई है जो मऊ की रहने वाली थीं। पिछले एक साल से उनकी पोस्टिंग बदायूं में थी।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, शनिवार सुबह जब ज्योत्सना राय ने घर का दरवाजा नहीं खोला तो उनके सहयोगियों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। घटना की खबर मिलते ही जिला जज, एसएसपी आलोक प्रियदर्शी और न्यायिक अधिकारी जज के आवास पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

पंखे से लटका था शव 
सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने धक्का मारकर उनके सरकारी आवास का दरवाजा खोला। जिसमें देखा गया है कि महिला जज का शव पंखे से लटका हुआ था।एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मौके पर छानबीन के दौरान कुछ अभिलेख मिले हैं, जो घटनाक्रम से संबंधित हो सकता है। सभी तथ्यों पर गहनता से जांच कराई जा रही है।

दूसरी पोस्टिंग थी बदायूं
जस्टिस राय ने एक साल पहले ही अयोध्या से बदायूं में अपनी पोस्टिंग ली थी। यह उनकी दूसरी पोस्टिंग थी। राय महज 29 साल की थीं। फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि राय ने किस वजह से आत्महत्या की।

CH Govt hbm ad
5379487