Logo
Bulldozer Action in Etah: उत्तर प्रदेश के एटा में रविवार 22 जुलाई को प्रशासन ने अधिवक्ताओं के चैंबर पर बुल्डोजर चलवा दिया। पुलिस और वकीलों में इसे लेकर तीखी बहस हुई।

Bulldozer Action in Etah: उत्तर प्रदेश के एटा में रविवार को हुई अतिक्रमण कार्रवाई से वकीलों में आक्रोश व्याप्त है। जिला प्रशासन और नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते ने कई अधिवक्ताओं के चैंबर पर भी बुल्डोजर चलवा दिया है। इसे लेकर अधिवक्ताओं और पुलिस में तीखी नोक-झोंक होती रही, लेकिन कार्रवाई नहीं रोकी गई। अधिवक्ता अब 

एटा जिला प्रशासन ने कांवड़ यात्रा के चलते जिला मुख्यालय के सभी प्रमुख मार्गों को अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है। नगर पालिका और पुलिस प्रशासन की ओर से इसके लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। 

सड़क से हटवाया अतिक्रमण 
एटा में रविवार को नगर क्षेत्राधिकारी विक्रांत द्विवेदी व पालिका टीम पुलिस बल के साथ बुलडोजर लेकर कचहरी रोड पहुंची। दुकानों के बाहर सड़क पर किए गए अतिक्रमण को हटाया गया। इसके बाद वकीलों के टिनशेड में अस्थायी चैंबर पर भी बुलडोजर चलवा दिया गया। 

अधिवक्ताओं ने विरोध जताया 
अतिक्रमण कार्रवाई को लेकर अधिवक्ताओं ने विरोध जताया है। पुलिस अफसरों से उनकी तीखी नोक-झोंक भी हुई, लेकिन बुलडोजर नहीं रुका। अतिक्रमण हटाने के बाद ही पुलिस-प्रशासन की टीम वहां से आगे बढ़ी।

5379487