Logo
election banner
उत्तरप्रदेश के चित्रकूट में बुधवार (9 अक्टूबर) की देर रात भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में देवी मां के दर्शन कर घर लौट तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई।

Chitrakoot Road Accident: चित्रकूट में बुधवार (9 अक्टूबर) की देर रात भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में देवी मां के दर्शन कर घर लौट तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और तीनों शवों को कब्जे ने लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एक्सीडेंट के बाद ट्रक चालक मौका देखकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

लोगों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन नहीं बची जान 
कपसेठी मुहल्ले निवासी राजू, संजय और अभिलाष देवी मां के दर्शन के लिए निकले थे। मातारानी के दर्शन के बाद तीनों एक बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। बिंदीराम होटल के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में बाइक टकराई गई। स्थानीय लोगों ने तीनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। तीसरे युवक को गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर किया। रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

मौका देखकर ट्रक ड्राइवर फरार 
हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों युवकों की मौत के बाद परिवार में चीख-पुकार मची है। तीनों युवक आपस में रिश्तेदार थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपी ट्रक चालक की तलाश जारी है। 

इसे भी पढ़ें: मां विंध्यवासिनी के दर्शन के बाद मौत: तेज रफ्तार कार हाईवे किनारे खड़े डंपर में घुसी, 4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत

वाराणसी में में ट्रक में घुसी कार, 4 की मौत 
इधर वाराणसी में गुरुवार सुबह भीषण हादसा हुआ। सड़क किनारे खड़े डंपर में तेज रफ्तार कार पीछे से टकरा गई। हादसे में पति-पत्नी, सास सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। 12 साल का बच्चा गंभीर है। टक्कर इतनी भयानक थी कि डंपर 100 मीटर आगे खिसक गया। कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया। गाड़ी सिमट कर आधी रह गई। पुलिस ने गाड़ी का दरवाजा काटकर शवों को बाहर निकाला।   

5379487