Logo
Noida Accident News: नोएडा में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल की मौत हो गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Delhi-NCR Road Accident: दिल्ली से सटे नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, मंगलवार को नोएडा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क दुर्घटना में दिल्ली पुलिस की एक महिला सिपाही की मौत हो गई। पुलिस ने आज बुधवार को यह जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि यह हादसा मंगलवार को डीएनडी पुल के पास हुआ। हादसे के दौरान ग्रेटर नोएडा वेस्ट की निवासी लक्ष्मी दिल्ली में अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद स्कूटी से घर लौट रही थीं। इसी दौरान हादसा हो गया। 

कैंटर ने मारी टक्कर 

थाना फेज-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक अज्ञात कैंटर ने महिला सिपाही की स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया, इसके बाद वह गिर गईं। इस दौरान वह बुरी तरह घायल हो गईं। इसके बाद लक्ष्मी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई। भड़ाना ने बताया कि लक्ष्मी दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में तैनात थी। उन्होंने बताया कि महिला के पति अजय कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- पिता के सामने बेटे की बेरहमी से हत्या, लोहे की रॉड से किए ताबड़तोड़ हमले, तीन गिरफ्तार

इससे पहले भी हुआ था सड़क हादसा

बता दें कि इससे पहले 30 जून को नोएडा के सेक्टर-49 क्षेत्र में तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने 2 साल के बच्चे को कुचल दिया था। इस घटना के बाद बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल बच्चे को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दर्दनाक मौत हो गई थी। बच्चे की मौत से नाराज परिजनों ने स्थानीय पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया था। 

5379487