Logo
Deoria Road Accident: उत्तरप्रदेश के देवरिया में भीषण हादसा हो गया। शुक्रवार देर रात रॉन्ग साइड से जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार 7 युवकों को रौंद दिया। तीन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। 4 युवक घायल हैं।

Deoria Road Accident: देवरिया में शुक्रवार देर रात भीषण हादसा हो गया। रॉन्ग साइड से जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने तीन बाइक पर सवार 7 युवकों को रौंदा दिया। हादसे में तीन की दर्दनाक मौत हो गई। 4 युवक घायल हैं। घटना से नाराज लोगों ने पिकअप ड्राइवर को पकड़कर बुरी तरह पीटा। सूचना पर पुलिस पहुंची और ड्राइवर को हिरासत में लिया। एक्सीडेंट पोखरभिंडा गांव के सामने हुआ।  

जानें कैसे हुआ हादसा
गैस एजेंसी की पिकअप शुक्रवार देर रात गोरखपुर- देवरिया मार्ग पर रॉन्ग साइड से गौरी बाजार से बैतालपुर की ओर जा रही थी। पोखारभिंडा गांव के सामने पिकअप ने एक बाइक पर सवार जीजा-साले को टक्कर मार दी। हादसे में साला रत्नेश (24) की मौत हो गई। जबकि बहनोई राजू (28) गंभीर रूप से घायल हैं।

भागते समय दो की ले ली जान 
हादसे के बाद पिकअप चालक ने गाड़ी की गति और तेज कर दिया। पिकअप ने कुछ दूर आगे जा रहे वृंदावन गांव निवासी साहिल (17) पुत्र समीर अंसारी और दिलीप (24) पुत्र विभूति प्रसाद को रौंद दिया। दोनों की भी मौत हो गई। इसके अलावा भाग रही पिकअप एक अन्य बाइक पर सवार तीन अन्य लोगों को भी ठोकर मार दी। जिसमें एक युवक घायल।

बाइक को 200 मीटर तक घसीट ले गई पिकअप
टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप में तीन बाइक फंस गई। पिकअप बाइक को 200 मीटर तक घसीट ले गई। लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ कर जमकर पीटा।  सूचना पर गौरीबाजार पुलिस पहुंची। सभी को मेडिकल कॉलेज देवरिया में भर्ती करवाया। रत्नेश यादव( 26 )पुत्र शिव बालक और राजू प्रसाद (35) पुत्र सीता राम निवासी को बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया है।

5379487