Logo
Mathura News: मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि केस के पक्षकार दिनेश शर्मा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने AIIMM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की जीभ काटने वाले को 21 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

Mathura News: मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि केस के पक्षकार दिनेश शर्मा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की जीभ काटने वाले को 21 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि ओवैसी देश को बांटना चाहते हैं, देश में दंगा कराना चाहते हैं। 

बता दें, अभी हाल ही में संसद सदस्यता शपथ समारोह का कार्यक्रम हुआ था, जिसमें हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जय फिलिस्तीन की बात कही थी। उसके बाद से लगातार देश में ओवैसी के खिलाफ लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि केस के पक्षकार दिनेश शर्मा ने भी ओवैसी को लेकर एक विवादित बयान दे डाला है।

जय फिलिस्तीन कहने पर नाराज हुए दिनेश शर्मा
दिनेश शर्मा ने ओवैसी के जय फिलिस्तीन वाले मामले के बाद नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ओवैसी हमेशा हमारे सनातन धर्म के खिलाफ बोलते हैं, देश के खिलाफ बोलते हैं। वो खाते हिन्दुस्तान का हैं और गुण हिन्दुस्तान के खिलाफ वालों का गाते हैं। उन्होंने संसद सदस्यता समाप्त करने की भी बात कही है।

देश में दंगा कराना चाहते हैं ओवैसी
दिनेश शर्मा ने कहा कि ओवैसी भारत माता की जय नहीं बोलते। यह लोग हमारे देश में दंगा भड़काना चाहते हैं। इतना ही नहीं शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार ओवैसी ने जय फिलिस्तीन की बात कही, उसने कभी जय हिंद, जय भारत, भारत माता की जय नहीं कहा। यह लोग देश को बांटना चाहते हैं, देश में दंगा कराना चाहते हैं।

जीभ काटने वाले को 21 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान
शर्मा ने ओवैसी की संसद सदस्यता रद्द करने की केंद्र सरकार से मांग की है। इसके अलावा उन्होंने सभी सनातनियों को ऐलान किया है, कि जो भी सनातनी इसकी जीभ को काटेगा, श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास की ओर से उसको 21 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे व्यक्ति की जीभ काट लेनी चाहिये, जो हमेशा से देश के खिलाफ, धर्म के खिलाफ बोलता हो। हालांकि ओवैसी ने इस मामले को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

5379487