Logo
यूपी के सहारनपुर में एक डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्राली पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर ट्राली में बैठे दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। इसके अलावा 12 श्रद्धालु घायल बताए जा रहे हैं।

Saharanpur News: यूपी के सहारनपुर में एक डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्राली पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर ट्राली में बैठे दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। इसके अलावा 12 श्रद्धालु घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सहारनपुर के बेहट थाना क्षेत्र के लोग एक ट्राली में बैठकर शुक्रवार की सुबह 7 बजे पिलखानी सत्संग भवन में जा रहे थे। तभी महेश्वरी खुर्द के पास सहारनपुर की ओर से जा रहे एक डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें कई श्रध्दालु घायल हो गए। 

दो लोगों की हुई मौत
इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई। जहां जिला अस्पताल में डॉक्टर ने 68 वर्षीय नकलीराम पुत्र बलमत निवासी अब्दुल्लापुर बेहट और 65 वर्षीय राकेश पुत्र चंद्रभान निवासी दयालपुर बेहट को मृतक घोषित कर दिया गया।

डंपर चालक हुआ फरार
इस घटना के बाद मौके से डंपर चालक फरार हो गया है। सूचना पाकर थाना देहात पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में तीन लोग एक ही परिवार से हैं, जिनमें पति, पत्नी और बेटी शामिल हैं, जबकि एक पिता और पुत्री भी शामिल हैं।मृतको के शव को मॉर्चुरी में रखवा दिया गया है।

हादसे में हुए घायल
1. 40 वर्षीय बबीता पत्नी सतीश निवासी बेहट।
2. 20 वर्षीय अंजली पुत्री सतीश निवासी बेहट।
3. 36 वर्षीय राहुल पुत्र पवन सिंह निवासी शाहपुर बेहट।
4. 55 वर्षीय ऋषिपाल पुत्र रोशन लाल निवासी भागूवाला मिर्जापुर पोल।
5. 70 वर्षीय श्यामलाल पुत्र सुल्तान निवासी अब्दुल्लापुर बेहट।
6. 65 वर्षीय अंगूरी पत्नी सत्यपाल निवासी बूबका बेहट।
7. 24 वर्षीय प्रीति पुत्री ऋषिपाल निवासी भागूवाला मिर्जापुर पोल।
8. 50 वर्षीय संतरी पत्नी ओमप्रकाश निवासी भागूवाला मिर्जापुर पोल।
9. 60 वर्षीय सोनी पत्नी महेंद्र निवासी नागल माफी मिर्जापुर पोल।
10. 65 वर्षीय सौरन पत्नी किशनपाल निवासी भागूवाला बेहट।
11. 53 वर्षीय लक्ष्मी पत्नी ब्रह्मपाल निवासी नौगांवा मिर्जापुर पोल।
12. 45 वर्षीय मंजू पत्नी ऋषिपाल निवासी भागूवाला बेहट।

5379487