Logo
Farrukhabad Crime News: उत्तरप्रदेश के फर्रुखाबाद में खनन माफिया ने सिपाही की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी। घटना के बाद माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गया। घटना नवाबगंज थाना के नगला चंदन गांव की है।

Farrukhabad Crime News: अवैध खनन रोकने पुलिस टीम के साथ पहुंचे सिपाही को माफिया ने ट्रैक्टर से कुचल दिया। सिपाही के ऊपर ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाने के बाद माफिया फरार हो गया। पुलिसकर्मियों ने घायल सिपाही को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। 3 घंटे बाद सिपाही की मौत हो गई। सनसनीखेज हत्या का मामला फर्रुखाबाद के नवाबगंज थाने के नगला चंदन गांव की है। पुलिस ने सिपाही का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा पुलिस कर रही है। 

जानें पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात 9 बजे नगला चंदन में अवैध खनन की सूचना मिली। सब-इंस्पेक्टर संतोष, बिजनौर निवासी सिपाही रोहित (24), सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर खनन माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भागने लगा। उसे पकड़ने के लिए सिपाही रोहित जीप से उतरे। बाकी सिपाही जीप में ही बैठे रहे। रोहित ने खनन माफिया को पकड़ने की कोशिश की। इससे गुस्साए खनन माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली रोहित के ऊपर चढ़ा दी। घटना में रोहित की मौत हो गई। 

कई थानों का बल मौके पर पहुंचा 
जब तक अन्य पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते, तब तक खनन माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग गया। साथी पुलिसकर्मी सिपाही को शहर के निजी अस्पताल पहुंचे। इलाज के दौरान सिपाही की मौत हो गई। घटना के बाद कई थानों की फोर्स पहुंची। आस-पास के लोगों से अ‌फसरों से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद खनन माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गया था। उसकी शिनाख्त कर ली गई है। जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

2021 बैच के सिपाही थे रोहित 
बिजनौर निवासी सिपाही रोहित (24) 2021 बैच का सिपाही था। नवाबगंज थाने में उसकी ​​​​​​तैनाती ​थी। रोहित की शादी अभी नहीं हुई थी। उसका भाई सचिन भी यूपी पुलिस में सिपाही है।  पुलिस की सूचना पर सिपाही के घरवाले पहुंच गए हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।

5379487