Logo
UP News : अयोध्या से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ अपहरण कर मारपीट करने और पैसे मांगने के आरोप में केस हुआ है।

UP News : अयोध्या से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ एक युवक ने अपहरण कर मारपीट करने और पैसे मांगने के आरोप में केस दर्ज कराया है। इस मामले में पीड़ित ने नगर कोतवाली थाने में अजित प्रसाद के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। एफआईआर दर्ज कराने वाले पीड़ित का नाम रवि तिवारी है।

इस मामले को लेकर बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट लिखा, 'फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद, जिनको आज कल अखिलेश यादव अपनी छाती से लगाकर घूम रहे हैं, उनके बेटे अजीत प्रसाद ने रवि तिवारी का अपहरण करके उसकी पिटाई  की। सपा कुछ सीटें क्या जीत गई, रेप और गुंडागर्दी का सिलसिला थम ही नहीं रहा।  

जमीन से जुड़ा बताया जा रहा है मामला
जानकारी के अनुसार, यह मामला जमीन से जुड़ा है। आरोप है कि सपा सांसद के बेटे अवधेश ने अयोध्या के पूराकलंदर थाना क्षेत्र के ग्राम पलिया रिसाली निवासी रवि तिवारी से अकवारा निवासी शीतला प्रसाद से जमीन खरीद के लिए सौदा तय किया था। शिकायत में कहा कि इसमें एक लाख रुपये पेशगी भी दी गई थी। बाद में इस जमीन का बैनामा अजीत प्रसाद और लाल बहादुर के नाम करवा दिया गया। इसका विरोध करने पर उन लोगों ने उसका अपहरण करने के बाद उसके साथ मारपीट की। 

उपचुनाव में मिल्कीपुर सीट से SP उम्मीदवार हैं अजीत 
मिल्कीपुर सीट से अजीत प्रसाद के पिता अवधेश प्रसाद विधायक थे। उनके अयोध्या से सांसद बनने के बाद वह सीट खाली हो गई थी। इस सीट पर होने वाले उप चुनाव के लिए सपा किसी और को उम्मीदवार ना बनाकर अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़ें : सहारनपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग: दो पक्षों में झगड़े के बाद कॉन्स्टेबल को मारी चाकू, 2 दरोगा समेत 6 घायल

5379487