Logo
उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक दुकान के समोसे में मेंढक की टांग निकली तो हड़कंप मच गया। कस्टमर ने दुकान पर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने शॉप संचालक को हिरासत में ले लिया है।

Frog in Samosa: आईसक्रीम में उंगली, चिप्स में मेंढ़क, फ्लाइट के खाने में ब्लेड,  उपमा में इल्ली, रोटी में कॉकरोच के बाद अब समोसे में मेंढक की टांग निकली है। चौंकाने वाला मामला गाजियाबाद का है। बुधवार शाम को एक दुकान के समोसे में 'मेंढक की टांग' निकली तो हड़कंप मच गया। ग्राहक ने घटना का वीडियो बनाया और स्वीट्स शॉप पर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने शॉप संचालक को हिरासत में ले लिया है। मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में अभय खंड का है। 

जानें पूरा मामला 
न्यायखंड-1 निवासी अमन शर्मा अपने दोस्तों के साथ स्वीट शॉप पर पहुंचा। कुछ समोसे लेकर वो चले गए। कुछ देर बाद अमन वापस शॉप पर आया और बोला कि  समोसे के अंदर मेंढक की टांग निकली है। अमन और उनके साथियों ने दुकान पर हंगामा मचाया। अमन की सूचना पर पहुंची पहुंची और दुकान संचालक को हिरासत में लेकर इंदिरापुरम थाने ले गई। हंगामे के बाद फूड सेफ्टी विभाग की टीम शॉप पर पहुंची और समोसे का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा।  

इसे भी पढ़ें:यात्रीगण सावधान: वंदे भारत ट्रेन के खाने में कॉकरोच के अब निकली इल्ली, झांसी स्टेशन पर हंगामा

समोसे में निकल चुकी है छिपकली 
बता दें कि 10 माह पहले हापुड़ के पिलखुवा में समोसे में छिपकली निकलने का वीडियो सामने आया था। आर्यनगर निवासी महेंद्र के बेटे ने स्वीट्स शॉप से 5 समोसे खरीदे और घर ले गया। घर पर समोसा खोले तो उसमें छिपकली निकली। शिकायत के बाद खाद्य विभाग ने सैंपल लिया था। 

इसे भी पढ़ें: वंदे भारत ट्रेन के खाने में कॉकरोच: भोपाल से आगरा जा रहे यात्री ने जैसे ही खोली दाल तो उड़ गए होश, तस्वीर वा

वंदे भारत के खाने में कॉकरोच और इल्ली निकल चुकी 
बता दें कि वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने में कॉकरोच और इल्ली निकल चुकी है। 20 अगस्त को वंदे भारत ट्रेन के फूड पैकेट में उपमा के ऊपर इल्ली निकली थी। फरवरी 2024 को वंदे भारत एक्सप्रेस में एक यात्री के खाने में कॉकरोच निकला था। 24 जून 2024 को भी एक यात्री की रोटी में कॉकरोच निकला था। यात्री ने इसकी तस्वीरें ट्वीट की थीं। मामले IRCTC तक पहुंचा और उन्होंने यात्री से माफी मांगते हुए खाना परोसने वाले फर्म पर जुर्माना लगाया था।

5379487