Logo
Hathras Stampede: हाथरस में 2 जुलाई को भोले बाबा का सत्संग आयोजित हुआ था, इसमें भगदड़ मचने से 121 लोग मारे गए। सूरजपाल के वकील डॉ. एपी सिंह ने सत्संग में साजिश का दावा किया है।

Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस भगदड़ मामले में सूरजपाल सिंह उर्फ भोले बाला का नया बयान सामने आया है। सत्संग में मची जानलेवा भगदड़ के 15 दिन बाद बुधवार को सूरजपाल ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की। जिसमें उसने कहा कि 2 जुलाई की घटना के बाद मैं बेहद दुखी हूं, लेकिन जो होना तय है उसे कौन रोक सकता है? जो आया है उसे एक न एक दिन जाना ही है। बता दें कि हाथरस में हुए भोले बाबा के सत्संग के लिए आयोजकों ने 80 लोगों की परमिशन ली थी, लेकिन यहां ढाई लाख से ज्यादा लोग पहुंच गए थे।

पुलिस की रिपोर्ट में सूरजपाल का जिक्र नहीं
हाथरस भगदड़ के बाद भोले बाबा और उसका खास सेवादार देवप्रकाश मधुकर नाटकीय रूप से गायब हो गया था। पिछले दिनों मधुकर ने दिल्ली में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। जबकि, यूपी पुलिस की रिपोर्ट में क्लीनचिट मिलने के बाद आज भोले बाबा फिर सामने आया। उसने बताया कि वह कासगंज के बहादुर नगर है। सत्संग में हादसे के दौरान 121 लोगों के मारे जाने के बाद सूरजपाल का दूसरा बयान सामने आया है। 

क्या बोला सूरजपाल? 
सूरजपाल उर्फ 'भोले बाबा' ने कहा- ''2 जुलाई की घटना के बाद मैं बेहद दुखी हूं, लेकिन होनी को कौन रोक सकता है? जो आया है उसे एक न एक दिन जाना ही है, चाहे आगे जाए या पीछे। हमारे वकील डॉ. एपी सिंह और प्रत्यक्षदर्शियों ने हमें जहरीले स्प्रे के बारे में बताया है। यह सच है कि कुछ साजिश है। कुछ लोग सत्य सनातन को बदनाम करने की साजिश में हैं। हमें एसआईटी और न्यायिक आयोग पर भरोसा है और सच्चाई सामने आएगी... अभी, मैं स्वास्थ्य लाभ के लिए अपने जन्मस्थान कासगंज, बहादुर नगर में हूं।'' बाबा के साथ इस बार उसके साथ अक्सर मंच पर नजर आने वाली महिला भी दिखी है।

5379487