Logo
Agra Road Accident: उत्तरप्रदेश के आगरा में भीषण हादसा हो गया। शनिवार देर रात रामबाग फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार ट्रॉला ने पुलिस की गाड़ी सहित 5 गाड़ियों को रौंद दिया। पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए । अन्य गाड़ियों में बैठे 3 लोग घायल हुए हैं।

Agra Road Accident: तेज रफ्तार ट्रॉला ने पुलिस की गाड़ी सहित 5 गाड़ियों को रौंद दिया। पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए । अन्य गाड़ियों में बैठे 3 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद एक घंटे तक जाम लगा रहा। भीषण हादसा आगरा के रामबाग फ्लाईओवर शनिवार देर  रात हुआ। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। गनीमत रही कि हादसे में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई। 

तेजी से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर
रामबाग फ्लाईओवर पर रात 12 बजे पुलिस की PRB-28 नंबर सूचना करके वापस जा रही थी। फ्लाईओवर से नीचे उतरते समय नो एंट्री खुलने पर जाम लगा था। जाम के कारण PRB ड्राइवर विकास द्विवेदी और सब इंस्पेक्टर मनोज पांडे ने गाड़ी को फ्लाईओवर पर एक साइड में रोक लिया। इसी बीच एक ट्रक पीछे से तेजी से आया और उसने साइड में खड़ी PRB में टक्कर मार दी। इसके बाद एक सूमो गोल्ड और ट्रक-ट्रॉला सहित एक अन्य गाड़ी आपस में भिड़कर डैमेज हो गई।

मची अफरा-तफरी 
गाड़ियों के भिड़ने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सभी लोग अपनी-अपनी गाड़ियों से कूद कर जान बचाने के लिए भागने लगे।  हादसे के बाद वाहनों की लंबी लाइन लग गई। एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जिसे खुलवाने के लिए पुलिस को करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। रात दो बजे के बाद यातायात सामान्य हो सका।

5379487