Logo
Aligarh Road Accident: उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में भीषण हादसा हो गया। रोडवेज बस और कार में आमने-सामने से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार 3 बार लुढ़कते हुए सड़क के किनारे गिरी। एक्सीडेंट में कार में बैठे सभी 5 लोगों की मौत हो गई।

Aligarh Road Accident: रोडवेज बस और कार में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार 3 बार लुढ़कते हुए सड़क के किनारे गिरी। भीषण एक्सीडेंट में कार में बैठे सभी 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा अलीगढ़ के खैर इलाके के अलीगढ़-पलवल मार्ग पर हुआ है। मरने वालों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कार में पांच लड़के सवार थे 
जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को बाहर निकालना शुरू किया। कार सामने की तरफ से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। कार के अंदर 5 लड़के थे, सभी की मौत हो गई है।

ट्रक ने युवक को रौंदा था
अलीगढ़ में लगातार हादसे हो रहे हैं। कुछ दिन पहले खैर थाना क्षेत्र में गौमत चौराहे पर ट्रक ने राहगीर को पीछे से टक्कर मारी थी। टक्कर मारने के साथ ही ट्रक का पहिया उसके सिर पर चढ़ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। दर्दनाक हादसा देखकर चीख पुकार मच गई थी। जानकारी के मुताबिक, मानपुर निवासी पप्पू (31) पुत्र राम सिंह सड़क पार करके दूसरी ओर जा रहा था, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया था। 

रोडवेज बस ने युवक को कुचला था
अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के सारसौल-बरौला बायपास में रोडवेज बस ने युवक को कुचल दिया था। रोडवेज बस की टक्कर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने रोडवेज बस पर पथराव किया था। कई घंटों तक चले हंगामे को कई थानों की फोर्स ने कड़ी मशक्कत के बाद शांत कराया था।  बन्नादेवी थाना क्षेत्र के नगला कलार निवासी सोनू (28) सड़क पार करके रोडवेज वर्कशॉप के पास चाय पीने गया था। चाय पीकर सड़क पार कर रहा था, तभी रोडवेज बस ने उसे कुचल दिया। 

गाय को बचाने के चक्कर में तीन दोस्तों की मौत 
इधर आगरा में भीषण हादसा हुआ है। बटेश्वर से घर लौट रहे तीन युवक हादसे का शिकार हुए। सड़क पर तेज रफ्तार दौड़ रही कार के सामने अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, बासौनी के पुरा नीमडाडा गांव के रहने वाले विपिन (26) पुत्र सुरेश, श्याम सुंदर (30) पुत्र राम अवतार, सूरज (22) पुत्र मुन्नालाल ने एक्सीडेंट में जान चली गई। 

5379487