Logo
Road Accident: उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर 5 मीटर गहरे गड्ढे में पलट गई। एक्सीडेंट में नए कानून के प्रशिक्षण के लिए जा रहे (दरोगा) पुलिसकर्मी की मौत हो गई।

Road Accident: नए कानून के प्रशिक्षण के लिए जा रहे पुलिसकर्मी(दरोगा) की रास्ते में मौत हो गई। तेज रफ्तार कार एक पेड़ से टकराकर जंगल में 5 मीटर गहरे गड्ढे में पलट गई। एक्सीडेंट में दरोगा घायल हो गए। तीन घंटे तक घायल दरोगा दर्द से तड़पते रहे। आखिर में तड़प-तड़पकर दरोगी के प्राण निकल गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। दरोगा को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दर्दनाक हादसा सोनभद्र के हाथीनाला थाना क्षेत्र के जंगल में हुआ। 

पांच माह पहले हुई थी तैनाती 
जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर के परसदा गांव निवासी दरोगा उमेश राय की पांच माह पहले ही सोनभद्र के विंधमगंज थाने में तैनाती हुई थी। सोनभद्र में रविवार को नए कानून का प्रशिक्षण होना था। शनिवार रात को 45 साल के उमेश प्रशिक्षण होने निकले। हाथीनाला के जंगल में पहुंचते ही दरोगा की गाड़ी अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकराकर 5 फीट गड्ढे में जा गिरी। हादसे में उमेश की मौत हो गई। 

घायल दरोगा पर एक राहगीर की नजर 
तीन घंटे बाद एक राहगीर की नजर दरोगा पर पड़ी तो वह थाने पहुंचा और पुलिस को घटना के बारे में बताया। तब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दरोगा को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दरोगा के परिजन को सूचना दे दी है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

ऐसा भी माना जा रहा 
दुद्दी से हाथी नाला के बीच 17 किलोमीटर तक जंगल में कोई नेटवर्क नहीं पकड़ता। माना जा रहा है कि हादसे के बाद दरोगा ने फोन मिलाने की कोशिश की हो, लेकिन नेटवर्क न होने से फोन न लगा हो। जिसके बाद वो घायल ही जंगल में तीन घंटे तक पड़े रहे। कोई भी मदद के लिए नहीं आ पाया। 

5379487