Logo
पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट की तरह यूपी के कानपुर में बड़ा हादसा हुआ है। नाबालिग छात्र ने तेज रफ्तार कार से स्कूटी सवार मां-बेटी को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बेटी की हालत गंभीर है।

Kanpur Road Accident: सड़क पर 100 की रफ्तार में कार दौड़ा रहे नाबालिग छात्रों ने स्कूटी सवार मां-बेटी को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कार की टक्कर के बाद दोनों उझलकर दूर जा गिरी। एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई। बेटी के हाथ-पैर और कूल्हे की हड्‌डी टूट गई। गंभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने गंभीर धाराओं में FIR दर्ज करके कार सवार दोनों नाबालिग छात्रों को हिरासत में ले लिया है। भीषण हादसा कानपुर किदवई नगर में शुक्रवार को हुआ। 

बाजार जा रही थीं मां-बेटी 
केशन नगर निवासी भावना मिश्रा पति अनूप मिश्रा अपनी बेटी मेधावी मिश्रा के साथ स्कूटी से बाजार जा रही थीं। शुक्रवार को दोपहर को अचानक साकेत नगर में तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बेटी के हाथ-पैर और कूल्हे की हड्‌डी टूट गई और गंभीर रूप से घायल है।  

स्कूल से बंक करके घूमने निकले थे चारों 
पुलिस के मुताबिक, कार चला रहा नाबालिग मदर टेरेसा स्कूल किदवई नगर का छात्र है। छात्र के साथ उसका दोस्त और दो नाबालिग छात्राएं थीं। चारों छात्र शुक्रवार को स्कूल बंक करके घूमने निकले थे। साकेत नगर रोड पर 100 से ज्यादा रफ्तार में गाड़ी दौड़ा रहे थे। तभी हादसा हो गया। एक्सीडेंट में कार सवार चारों छात्र मामूली चोट आई है। 

इन धाराओं में केस दर्ज 
किदवई नगर पुलिस ने पश्चिम पारा थाना क्षेत्र निवासी अशोक कुमार मौर्य के नाबालिग बेटे के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, उतावलेपन से गाड़ी चलाकर दूसरे की जान को खतरे में डालने, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपी छात्र के पिता को भी हिरासत में पुलिस ने लिया है।

5379487